April 23, 2024

भारत देश में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं। दो हजार साल पहले दुनिया में सिर्फ हिंदू थे, लेकिन इसके बाद जो धर्मांतरण हुआ, उसके बाद कोई क्रिश्चियन बन गया तो किसी ने इस्लाम धर्म अपना लिया। यह बातें प्रवीण तोगड़िया ने उज्जैन में कही।

उज्जैन। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा, मैं आप सभी को चेतावनी देना चाहता हूं कि अगर मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या पर रोक नहीं लगी तो 50 साल में उनकी सभी सम्पत्तियों पर मुसलमानों का राज होगा। सरकार को जनसंख्या नियंत्रण कानून, एंटी लव जिहाद कानून और घुसपैठियों को भारत से भगाने का कानून बनाना बहुत जरूरी हो गया है। यह बात अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने उज्जैन में आयोजित विशाल हिंदू सम्मेलन के दौरान कही।

प्रवीण तोगड़िया ने कहा- बाबा महाकाल के दर्शन पर शुल्क लेना महापाप

त्रिशूल दीक्षांत समारोह एवं विशाल हिंदू सम्मेलन के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के नाम पर लिए जा रहे शुल्क पर कड़ा विरोध जताया। साथ ही कहा कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल ने इस मामले में मेमोरेंडम दिया है, जिस पर हमारा स्पष्ट मत है कि भगवान के दर्शन के लिए कोई टैक्स शुल्क नहीं लिया जाना चाहिए। भगवान के दर्शन के नाम पर यदि कोई टैक्स वसूला जाता है तो यह महापाप है। यही हमारा स्पष्ट मंतव्य भी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मैं जनसंख्या नियंत्रण कानून बनवाने के लिए प्रयासरत हूं। 18 साल में यह कानून नहीं बना, इसके जवाब में डॉ प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि अब प्रवीण तोगड़िया इस कानून को बनाने के लिए निकला है और इसे बनवाकर रहेगा।