April 19, 2024

राजू को गोली दागने वाला मुख्या आरोपी धराया… 

उज्जैन। राजू द्रोणावत हत्याकांड में राजू को गोली दागने वाला मुख्य आरोपी जीतू गुर्जर को पुलिस ने घेरा बंदी कर विक्रम नगर  से दबोच लिया । इस दौरान गुर्जर विक्रम नगर स्टेशन से पुलिस को देख भागने के दौरान ब्रिज से गिरकर हुआ घायल। जिहा आरोपी पुलिस को देख भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे ब्रिज के दोनों और से बदमाश को घेर लिए यहाँ आरोपी पुलिस के खौफ ब्रिज से कूद गया । जिससे जीतू घायल हो गया। घायल जीतू को पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहा जीतू का उपचार कराया गया है।

पुलिस ने की घेराबंदी खाकी के खोफ से ब्रिज से कूदा आरोपी टूट दोनों पाँव….. 

यहाँ बता दे की 4 मई को फ्रीगंज में राजू द्रोणावत के सीने पर गोली मारने वाले बदमाश जीतू गुर्जर की तलाश कर रही पुलिस को आज सुबह उसके विक्रम नगर ब्रिज पर से गुजरने की सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की थी। पुलिस से बचने के लिए जीतू गुर्जर ने ब्रिज से करीब 20 फीट ऊंचाई से छलांग लगा दी घटना में जीतू के घायल होने पर पुलिस उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची है ।

राजू द्रोणावत हत्याकांड: जेल केस पार्टनर की नाराजगी, लेनदेन , प्रोपर्टी का धंधा, बनी फिर हत्या की प्लानिंग….  आठ आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी….. 

माधव नगर थाना प्रभारी ने बताया कि हत्याकांड के मामले में अभी तक कुल 8 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है । जिसमें हत्या के मामले में एक और  षडियंत्र कारी आरोपी है जो फिलहाल फरार है । जिसकी तलाश की जा रही है यहाँ  हत्या के कारणों में कई मामले सामने आए हैं जहां पर दोस्ती में गद्दारी को लेकर रंजिश के चलते बाबू भारद्वाज ने अन्य लोगों के साथ मिलकर राजू के हत्या का प्लान बनाया था । जिसमे प्रॉपर्टी धंधा और लेनदेन को लेकर भी मामला सामने आया है।राजू प्रोपर्टी का धंधा करता था जिसके तहत लेनदेन को लेकर भी बात सामने आइ है ।