बादशाह के गाने में अश्लिलता, महाकाल मंदिर के पुजारी नाराज

रिलीज हुए एलबम सनक के एक गाने में अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ के नाम का उपयोग
विवादित बोल हटाएं, माफी मांगे नहीं तो पुलिस शिकायत

दैनिक अवन्तिका उज्जैन

फेमस गायक बादशाह के हाल ही में रिलीज हुए एलबम सनक के एक गाने में अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ के नाम का उपयोग करने पर उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर के पुजारी व भक्तों ने आपत्ति ली है।
मामले में महाकाल मंदिर के महेश पुजारी ने कहा कि उक्त गाने से भगवान का नाम तत्काल हटाया जाए व इसके गायक भक्तों से माफी मांगे। यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो उज्जैन सहित देश के कई शहरों में बादशाह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। पुजारी ने कहा कि हिंदू सनातन में छूट का दुरुपयोग किया जा रहा है। साधु, संत कथावाचक सभी ऐसी चीजों पर मौन हैं। फिल्म स्टार हो या गायक उन्हें भगवान के नाम पर अश्लीलता फैलाने का अधिकार नहीं है। देशभर में इस पर एक साथ कार्रवाई होनी चाहिए।
2 मिनट के गाने में एक जगह सेक्स तो दूसरी जगह भोलेनाथ
बादशाह के इस 2 मिनट 15 सेकंड के गाने के एक अंतरे में बोल है, कभी सेक्स तो कभी ज्ञान बांटता फिरूं। इसके बाद अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए गाने के बोल हिट पर हिट में मारता फिरूं। तीन-तीन रात में लगातार जागता, भोलेनाथ के साथ मेरी बनती है का उपयोग किया गया है। इसे लेकर देशभर के शिव भक्तों में नाराजगी है।
उज्जैन के साधु-संतों ने
भी जताई गाने पर नाराजगी
मंदिर के पंडे-पुजारी, भक्त ही नहीं बादशाह के इस अश्लिल गाने से शहर के प्रमुख संत भी नाराज हैं। संत आचार्य शेखर ने कहा कि गाने बनाने में कोई हर्ज नहीं लेकिन देवी-देवताओं को इनसे दूर रखा जाना चाहिए। संत अवधेश पुरी महाराज ने कहा कि गानों व फिल्मों में इस तरह की अश्लिलता बार्दाश्त नहीं करेंगे जिनसे हिंदू सनातन धर्म के देवी देवताओं का मजाक बनाया जा रहा हो। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं और मांग करते हैं कि शीघ्र इस तरह के गाने बनाने वाले लोग सुधार करे अन्यथा विरोध के लिए तैयार रहे।