April 24, 2024

कास्टिंग डायरेक्टर, अभिनेत्री आरती मित्तल को फिल्म उद्योग में वेश्यावृत्ति का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने सोमवार को फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। वेश्यावृत्ति का रैकेट कथित रूप से कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल द्वारा चलाया जा रहा है, जैसा कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया है।

दो मॉडलों को बचाया गया और उन्हें पुनर्वास केंद्र भेजा गया

गोरेगांव में एक जगह से दो मॉडलों को बचाया गया और उन्हें पुनर्वास केंद्र भेजा गया। मॉडल्स ने पुलिस को बताया कि आरती ने उन्हें 15-15 हजार रुपए देने का वादा किया था। पुलिस ने डमी ग्राहकों को होटल में भेजा था और इस तरह उन्होंने इस रैकेट का भंडाफोड़ किया और मित्तल को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों के मुताबिक इस रैकेट की जानकारी पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को मिली थी.

व्यवस्था करने के लिए 60,000 रुपये की मांग की

इसलिए, उन्होंने एक टीम बनाई और एक ग्राहक के रूप में पेश किया और मित्तल को बुलाया और अपने दोस्तों के लिए दो लड़कियों के लिए कहा। मित्तल ने उनके लिए व्यवस्था करने के लिए 60,000 रुपये की मांग की। पुलिस ने यह भी कहा कि आरती को तब निशाना बनाया गया जब वह उनसे विभिन्न परियोजनाओं के दौरान वेश्यावृत्ति में शामिल होने के लिए अच्छे पैसे की पेशकश कर रही थी। आरती कास्टिंग डायरेक्टर होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस भी हैं। उन्होंने ‘अपनापन’ जैसे टेलीविजन शो में भी काम किया है। शो में राजश्री ठाकुर हैं। कुछ समय पहले आरती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि वह आर माधवन के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं