April 24, 2024

पवासा थाना पुलिस ने 8 को किया राउंडअप  1 फरार

उज्जैन में बीती रात थाना पवासा क्षेत्र की बजरंग कॉलोनी से निकली माखन की बारात मैं उस समय सन्नाटा पसर गया जब बारात दुल्हन के दरवाजे पर खड़ी थी। शामिल दोस्त की टोली डीजे की धुन पर धूम धड़ाक से माखन की बारात में जोश से भरे हुए डांस कर रहे थे।

लेकिन पसंदीदा गीतों पर डांस करने की बात पर यह दोस्त आपस में ही भिड़ गए और सुनील की हत्या हो गई। साथ डांस कर रहे दोस्तों ने ही बताया कि छोटी मायापुरी से भी माखन के अन्य दोस्त बारात में शामिल हुए थे। इन्हीं से डीजे सॉन्ग पर गाने की बात को लेकर दोस्तों का विवाद हुआ जिसमें सुनील बीच-बचाव करने पहुंचा तो सुनील को गुप्तांग में चाकू मार दिया जिसके बाद सुनील मूर्छित होकर वहीं गिर गया जिसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बीच बचाव में अर्जुन विश्वकर्मा व अन्य दोस्तों को भी चोट आई है।

हाल-फिलहाल थाना पवासा पुलिस ने इस पूरे मामले में माखन की शादी को ना रुकवाते हुए। करीब 8 आरोपियों को राउंडअप किया है वहीं एक अन्य आरोपी घटना कर फरार बताया जा रहा है। साथ ही मृतक सुनील को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को मृतक सुनील का शव दिया जाएगा फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई हैं।