10 करोड़ की लागत से होने वाले निर्माण कार्यों का भूमिपूजन सम्पन्न

तराना। सरकार का काम है कि वह जनता को मूलभूत सुविधा प्रदान करे। क्षेत्र में प्रदेश में विकास कार्य करें। प्रजातंत्र में जनता भरोसा कर सरकार बनाती है। जनता ही असली मालिक होती है।
यह बात तोबरीखेड़ा रोड पर आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम में वित्त मंत्री एवं प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा ने कही। तोबरीखेड़ा मार्ग पर 10 करोड़ 40 लाख की लागत से होने वाले निर्माण कार्यों का भूमि पजन किया।यहा पर ट्रेड आई टी आई भवन,60 सीटर बालक छात्रावास 1 एफ टाइप ,2 एच टाइप, एवं 4 आई टाइप आवास गृहो के निर्माण कार्यो का भूमि पूजन किया गया। मंत्री देवड़ा ने ठेकेदार से कहा कि आप गुणवत्ता से निर्माण कार्य करें।जिससे आपका भी नाम रहेगा।उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि जब-जब भारतीय जनता पार्टी की की सरकार बनती है तब तक विकास कार्य होते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई ने ग्रामीण क्षेत्रों को सड़क मार्ग से जोड़ा। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आवास योजना पक्के मकान बनाए हैं। गैस चूले आदि दिए है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि यह डबल इंजन की सरकार है इसलिए यह विकास कार्य हो रहे हैं। वही जब मैं विधायक था तब आईटीआई भवन की घोषणा की गई थी।इसके बाद हमारी सरकार चली गई और किसी ने ध्यान नहीं दिया अब मुख्यमंत्री से चर्चा कर भवन आदि के निर्माण के कि स्वीकृति मिली है।इस दौरान पूर्व विधायक ताराचंद गोयल, सांसद प्रतिनिधि तेज सिंह दागी,पार्षद प्रतिनिधि विजय जायसवाल, महेश जोशी, शक्ति सिंह परिहार,दिनेश कुमावत,प्रहलाद जाजू, मार्केटिंग अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह बडाल, वासुदेव पांडे, राम सिंह बडाल उपस्थित रहे।

You may have missed