April 25, 2024

पुलिस ने वारदात से पहले के फुटेज देखकर तीन लुटेरों को धर पकड़ा

इंदौर। चोइथराम मंडी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने कैफे से घर जा रहे तीन युवकों पर हमला कर लूट लिया। तीनों बदमाश अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। आरोपियों से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी हमला करने के बाद सपना संगीता रोड की ओर भागे थे। राजेन्द्र नगर पुलिस ने रिवर्स ट्रिक अपनाते हुए वारदात के बाद की जगह वारदात के पहले के फुटेज तलाशे। …और पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में सफलता मिल गई।
राजेन्द्र नगर टीआई नीरज मेढ़ा के मुताबिक तीन बाइक सवारों ने चाकू की नोक पर तीन दोस्तों से 5 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए थे। तीनों बदमाशों ने प्रथम पुत्र राजू राठौर निवासी द्वारकापुरी उसके दोस्त शुभम और सचिन पर हमला किया था। इस घटनाक्रम में पुलिस ने मंयक, करण और एक अन्य साथी निवासी जूनी इंदौर को पकड़ा है। तीनों बदमाशों ने चोइथराम फूल मंडी के पास तीनों दोस्तों को रोका और चाकू की नोक पर लूटपाट कर फरार हो गए। तीनों युवकों को पहले जिला अस्पताल फिर एमवाय अस्पताल में उपचार के लिए रैफर किया गया।

ऐसे पकड़ में आए बदमाश

पुलिस आमतौर पर वारदातों में घटना के बाद के फुटेज तलाशती है, लेकिन यहां पुलिस ने वारदात के समय से थोड़े समय पीछे के फुटेज देखना शुरू किये। इसमें बदमाश बाइक से आते जाते दिखे। जिसके बाद भंवरकुआ और जूनी इंदौर के पुलिसकर्मिर्यों को उनके फोटो भेजी गई। तब पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली।

पहले नजदीक से कमेंट्स कर निकले

पुलिस पूछताछ में मयंक और करण ने बताया कि वह पहले प्रथम, शुभम और सचिन के पास से निकले थे। इस दौरान उन्हें लगा कि तीनों ने कुछ कमेंट्स पास किया है। जिसके बाद अंधेरा होने से पीछे लगे और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। करण पहले भी जूनी इंदौर में अपराधों में पकड़ाया जा चुका है।