March 29, 2024

इंदौर। महूनाका पर दो बदमाशों ने महिलाओं को निशाना बनाया। मंगलसूत्र लूटने आए बदमाशों ने एक महिला के बाल पकड़ लिए और दूसरी महिला को चाकू मार दिए। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बावजूद पुलिस खाली हाथ है।
घटना महूनाका से थोड़ी दूर स्थित सच्चिदानंद नगर की है। शनिवार सुबह उषा नगर (मेन) निवासी पूर्णिमा वैद्य सहेली माधुरी गुप्ता के साथ टहलने गई थी। जैसे ही सारस्वत बैंक के समीप पहुंची दौड़ते हुए दो बदमाश आए और महिलाओं के मंगलसूत्र पर झपट्टा मारा। मंगलसूत्र न छोड़ने पर एक बदमाश ने एक हाथ से माधुरी के बाल (चोटी) पकड़ ली। दूसरे बदमाश ने पूर्णिमा का मंगलसूत्र झपट लिया। पूर्णिमा बदमाश से भिड़ी तो उसने चाकू निकाल लिया। हाथ छुड़ाने के लिए चाकू से वार कर दिए। दोनों बदमाश माधुरी और पूर्णिमा का आधा-आधा मंगलसूत्र लूट कर भाग गए। पुलिस ने घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज भी निकाले लेकिन अपराधियों का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लगा।

बाइक लेकर दूर खड़ा साथी लेकर भागा

मैं माधुरी से बात करते हुए घर की तरफ आ रही थी। करीब सात बजे होंगे। दोनों बदमाश दबे पांव आए और लूट के लिए झपट्टा मारा। माधुरी और मैंने मंगलसूत्र नहीं छोड़ा। उनका एक साथी बाइक लेकर खड़ा हुआ था। मैंने बदमाश को चांटे भी मारे लेकिन उसने चाकू निकाल लिया। हाथ छुड़ाने के लिए मुझे चाकू मार दिए। हमने मदद के लिए शोर मचाया लेकिन कोई नहीं आया। बैंक के गार्ड बाहर खड़े-ख़ड़े देखते रहे। बदमाश मंगलसूत्र का आधा-आधा हिस्सा लेकर फरार हो गए। पूर्णिमा ने पति को पूरी घटना बताई और थाने जाकर रिपोर्ट लिखवाई।