कमलनाथ के पास हनी ट्रैप की सीडी ! याचिका में प्रकरण दर्ज करने की मांग

 

याचिका में मांग- एसआईटी को आदेश दिया जाए कि कमलनाथ से सीडी जब्त करें, नहीं है तो भ्रामक जानकारी का प्रकरण दर्ज हो

इंदौर। हनी ट्रैप सीडी विवाद में कमलनाथ के खिलाफ मप्र हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ में एक नई जनहित याचिका दायर हुई है। इसमें कहा है कि कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ सार्वजनिक मंचों पर और मीडिया में कह चुके हैं कि उनके पास हनी ट्रैप मामले की सीडी है। याचिका में मांग की गई है कि एसआईटी को आदेश दिया जाए कि कमलनाथ से सीडी जब्त करें। कमलनाथ के पास ऐसी कोई सीडी नहीं मिलती है तो उनके खिलाफ मामले को भ्रामक बनाने, जांच को भटकाने, शांति भंग करने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जाए। हाई कोर्ट में प्रस्तुत इस जनहित याचिका की सुनवाई सोमवार को युगल पीठ के समक्ष हुई। याचिका एडवोकेट भूपेंद्रसिंह कुशवाह की ओर से प्रस्तुत हुई है।

कमल नाथ से सीडी जब्त करें

याचिका में प्रमुख सचिव गृह विभाग, एसआईटी, कमलनाथ और कांग्रेस नेता गोविंद सिंह को पक्षकार बनाया गया है। कहा है कि कांग्रेस नेताओं का दावा है कि उनके पास हनी ट्रैप मामले की सीडी है। इसमें सत्ताधारी पार्टी के कई नेताओं के आपत्तिजनक वीडियो हैं। यह बात नेताद्वय सार्वजनिक मंचों पर कई बार कह चुके हैं। याचिका में मांग की गई है कि हनी ट्रैप मामले की जांच के लिए बनाई गई एसआइटी को आदेशित किया जाए कि वह कमल नाथ से हनी ट्रैप मामले की सीडी जब्त करे।

21 मार्च को होगी सुनवाई
अगर कमल नाथ इस सीडी के बारे में पहले ही एसआईटी को बता चुके हैं तो उन अधिकारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाए, जिन्होंने इस सीडी की जानकारी को जारी नहीं किया। मामले में अब 21 मार्च को सुनवाई होगी।