April 20, 2024

इंदौर। द्वारकापुरी थाना में एक युवती की शिकायत पर उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। युवती को आरोपी बातचीत के बहाने ले गया था। भेरुघाट के घने जंगलों में ले गया और जबरदस्ती संबंध बना लिए। पीड़िता ने हाथ की नस काटी और घर लौटी।
टीआई अलका मेनिया के मुताबिक ऋषिनगर निवासी 20 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपी आकाश निवासी सिंधी कालोनी के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने कथनों में बताया कि आकाश सोमवार को उसे भेरुघाट ले गया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। आकाश ने युवती को धमकाया। युवती ने हाथ की नस काटी तब उसने घर छोड़ा। युवती ने मां व बहन को पूरी घटना बताई और मंगलवार को थाने आकर आकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। देर रात पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और केस दर्ज कर लिया। गुरुवार को पीड़िता के कोर्ट के समक्ष भी कथन करवाए जाएंगे।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

टीआई के मुताबिक एसआई सपना डोडिया ने जब पीड़िता से बात की तो उसने बताया कि वह 10वीं तक पढ़ी है और फिलहाल सिलाई व पार्लर का काम करती है। करीब चार महीने पूर्व ही आकाश से इंस्टाग्राम पर जान-पहचान हुई थी। दोनों एक-दूसरे से चैटिंग करते थे। रविवार को आकाश घर से कुछ दूर स्थित मेडिकल स्टोर पर मिलने आया था। पहले वह पीड़िता को फूटीकोठी चौराहा पर ले गया। यहां से उसने कहा कि आज रात भर साथ रहेंगे।