April 19, 2024

– युवती पर साथ में रहने का दबाव बना रहा था
उज्जैन
लिव इन में रह रही एक युवती को उसके ही प्रेमी ने घसीटकर ऑटो रिक्शा में पटक दिया और फिर जहरीला पदार्थ देने की कोशिश की। इस दौरान ऑटोरिक्शा पलट गया तो दोनों घायल हो गए। उपचार के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती ने जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है।
मक्सीरोड के पंवासा क्षेत्र की रहने वाली नेहा जैन दो साल से पंवासा के ही गणेश गोयल के साथ लिव इन रिलेशन में रहती है। वह पेट्रोल पंप पर काम करती है। दोनों के बीच आए दिन झगड़े होने लगे तो नेहा मां के साथ आकर रहने लगी। इस पर गणेश ने आपत्ति ली और रविवार केा वह नेहा को लेने ऑटो से पेट्रोल पंप पहुंच गया। जब नेहा ने साथ चलने से इंकार किया तो गणेश ने जबरन उसे ऑटोरिक्शा में बैठा लिया और मारापीटी शुरू कर दी। नेहा के मुताबिक इस दौरान गणेश ने उसे जहर देने की कोशिश की। इस बीच दोनों के बीच चलते विवाद से ऑटो रिक्शा असंतुलित हो गया और पलटी खा गया। वाहन पलटने से दोनों घायल हो गए। उपचार के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जिला अस्पताल में नेहा ने बताया कि वह दो साल से गणेश के साथ रहती थी। इस बीच गणेश ने उसके नाम पर गोल्ड लोन सहित कई लोन ले लिए। फिर वह परेशान करने लगा। ऐसे में वह उसे छोड़कर मां के पास रहने आ गई तो वह लड़ने आ गया। वह जबरन उसे ऑटो में बैठाकर ले जा रहा था। इस दौरान उसने जहरीला पदार्थ पिलाने की कोशिश भी की।
इधर गणेश का उपचार भी अस्पताल में चल रहा है।हालांकि उसने अपना पक्ष रखने की कोशिश नहीं की।