वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े 4 वाहन चोर

देवास। शहर में पिछले कुछ समय से दो पहिया वाहन चोरी होने की घटनाएं हुई थी। जिसको लेकर पुलिस ने आरोपियों को तलाशने के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया था। इसी के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार उनके पास से 5 मोटरसाईकिल जब्त की है। जिसमें तीन आरोपी देवास के व एक जिले से बाहर का है। पुलिस ने बताया कि आरोपीगण चोरी किए गए वाहनों को औने-पौने दाम पर बाजार में विक्रय कर देते थे।
शहर में दो पहिया वाहनों की लगातार चोरी होने की घटनाएं होने पर नगर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह चौहान के निर्देश पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। कोतवाली पुलिस द्वारा दो दिन पहले बालगढ़ रोड़ पर वाहन चैकिंग की जा रही थी तभी आयुष नामक युवक अपना वाहन तेजी से भगाकर पुलिस को चकमा देकर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी को पकड़ा तो दस्तावेज मांगने पर बाइक चोरी की निकली। उसके बाद पुलिस ने उसके एक अन्य साथी को पकड़ा फिर पुलिस ने दो अन्य आरोपियों निशानदेही पर पकड़ा आरोपियों के पास से पुलिस ने 5 बाइक जब्त की है। आरोपी चोरी किए जाने वाले वाहनों को सस्तें दामों में बेच देते थे पुलिस फिलहाल आरोपियों से पुछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने जिसे बाइक बेची गई पुलिस उन्हें भी आरोपी बनाएगी। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों से और भी बाइक बरामद हो सकती है।
यह आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े
कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अभिषेक पिता लक्ष्मीनारायण देवड़ा उम्र 22 वर्ष निवासी तिलावदा गोविन्द थाना बेडछा, आयुष पिता रामसिंह ठाकुर उम्र 21 वर्ष निवासी गौतम नगर बालगढ़ रोड देवास, गुलराज पिता असलम मिर्जा उम्र 23 वर्ष निवासी पुराना पत्ती बाजार देवास, मजहर पिता सैय्यद अकबर खान उम्र 23 वर्ष निवासी विजय नगर देवास को गिरफ्तार किया है।
इनका रहा सराहनीय कार्य
उक्त आरोपियों को गिरफ्तार करने में कोतवाली थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह परमार, उनि पवन यादव, उनि महेन्द्र सिंह ठाकुर, सउनि ईश्वर मण्डलोई, सउनि राकेश तिवारी, सउनि परवेज खान, प्रआर पवन पटेल, आर मातादीन, वैभव, नवीन देथलिया, पिन्टू देथलिया का सराहनीय योगदान रहा।

Author: Dainik Awantika