April 18, 2024

देवास। देर रात बायपास पर जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। घटना के दौरान फालो वाहन आगे चल रहा था, टक्कर की आवाज जैसे आई वैसे ही फालो वाहन ने ट्रक को रोका और उसे जब्त कर औद्योगिक थाने पर खड़ा कर दिया था। वहीं ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया था। घटना में मंत्री सिलावट पूरी तरह से सुरक्षित थे। कुछ देर के बाद मंत्री जी भोपाल की और रवाना हो गए थे।
मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट मंगलवार देर रात करीब 10.30 बजे इंदौर से भोपाल की और जा रहे थे उसी दौरान देवास बायपास मार्ग पर उनकी कार क्रमांक एमपी 02 एवी 7486 को ट्रक क्रमांक एमपी 07 एचबी 0332 ने टक्कर मार दी थी। उनके काफिले में पायलट वाहन भी था। पायलट वाहन के सुरक्षा कर्मचारी तुरंत ही क्षतिग्रस्त वाहन तक पहुंचे और मंत्रीजी को बाहर निकाला। जिसके बाद ट्रक को जब्त कर औद्योगिक थाने पर पहुंचा दिया था। हादसे के दौरान कार एक और से क्षतिग्रस्त हो गई थी। बताया गया है कि मंत्रीजी सुरक्षित थे और उन्हें कोई चोट नहीं आई थी। मंत्रीजी के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बड़ी संख्या में मंत्रीजी के समर्थक भी मौके पर पहुंच गए थे और जिले के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद इस घटना की जांच शुरू कर दी है।
यातायात डीएसपी किरण शर्मा ने बताया वाहन के सामने अचानक ट्रक आ गया था जिससे मामूली रगड़ गाड़ी में लगी है। बताया जा रहा है कि वाहन में मंत्री सहित उनके परिवार के सदस्य भी सवार थे। औद्योगिक थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया कि मंत्री सिलावट कार में जिस तरफ बैठे थे, उसी तरफ कार के गेट को डेमेज हुआ है। ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।