April 18, 2024

छेड़छाड़ और भद्दे कमेंट से परेशान हो कर पहुंची शराब दुकान बंद कराने पहुंची

 

इंदौर। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती द्वारा भोपाल में किए जाने वाले शराब दुकानों के विरोध की आग की आंच इंदौर तक पहुंच गई है। बाणगंगा के कुशवाह नगर इलाके में बड़ी संख्या में लाठियों से लैस महिलाओं ने शराब दुकान पर हल्ला बोल दिया। महिलाओं ने शराब दुकान के सामने जमकर नारेबाजी की और दुकान का शटर बंद करवा दिया। हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला गैंग को समझाइश देकर मामले को शांत किया।

विरोध करने वालों के पीछे लाठी लेकर दौड़ीं

मामला कुशवाह नगर शराब दुकान का है। यहां गुरुवार रात बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंची और उन्होंने दुकान को बंद करवा दिया। इस दौरान दुकान पर मौजूद कुछ लोगों ने विरोध किया तो महिलाओं ने जमकर हंगामा किया और लाठियां लेकर उनके पीछे दौड़ लगा दी। दुकान के मैनेजर ने हंगामा होता देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिलाओं को समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नही मानी और पुलिस के सामने ही दुकान को शटर गिरा कर बंद करवा दिया।

छेड़छाड़ को लेकर था विरोध

महिलाओं ने बताया कि जब यहां से छात्राएं और युवतियां निकलती हैं तो शराब के नशे में धुत नशेड़ी उन पर कमेंट करते हैं। पिछले दिनों भी इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं होने के चलते महिलाओं को खुद लट्‌ठ लेकर दुकान बंद कराने आना पड़ा।
बाणगंगा थाने के एसआई स्वराज डाबी से पांच दिन पहले ही छेड़छाड़ को लेकर शिकायत की गई थी। भविष्य में शिकायत मिलने पर दुकान का लाइसेंस रद्द कराने की चेतावनी भी दी गई है।