April 19, 2024

इंदौर। सड़क पर खुलेआम फायरिंग का वीडियो सामने आया है। विवाद कार पार्क करने लेकर हुआ था। पति-पत्नी कार चालक से विवाद कर रहे थे, इतने में कार से एक युवक उतरा और उसने पति-पत्नी पर फायरिंग कर दी। हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने पहले सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज किया था। दंपती ने सीसीटीवी फुटेज सौंपे तब धाराएं बढ़ाईं।
पुलिस के मुताबिक घटना छोटी ग्वालटोली के कावेरी होटल के पास की है। यहां रहने वाले अमिताभ सिरसया की शिकायत पर कार नंबर RJ-30 CB1702 में सवार युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों ने विवाद के बाद डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद अमिताभ और उसकी पत्नी पर पिस्टल से फायरिंग कर दी।
घटना मंगलवार दोपहर की है। घटना के बाद फरियादी अमिताभ की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट की धाराओं केस दर्ज किया था। लेकिन बाद में जब अमिताभ ने पुलिस को घटना के सीसीटीवी फुटेज सौंपे तो पुलिस ने हवा में फायरिंग और प्राणघातक हमले की धाराएं बढ़ाई।
गैरेज के सामने से कार हटाने को कहा तो गाली दी। अमिताभ ने बताया कि वह घर के पास ही बाइक गैरेज है। मंगलवार को उसके गैरेज के सामने राजस्थान की कार आकर रुकी। उसने कार गैरेज के सामने से हटाने के लिए कहा। कार में सवार युवक अपशब्द कहकर विवाद करने लगे। तभी पीछे की सीट पर बैठे युवक ने कार से उतरकर झगड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान अमिताभ डंडा लेकर बाहर आ गए।
विवाद बढ़ा तो अमिताभ की पत्नी और एक अन्य महिला बीच-बचाव करने आ गई। इस बीच कार से युवक उतरा और पिस्टल से दो बार फायर कर दिया। फायरिंग में कोई भी घायल नहीं हुआ। इस मामले में पहले अमिताभ पत्नी को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस के मुताबिक आरोपी राजस्थान के हैं। कार नंबर के आधार पर जांच के लिए पुलिस की टीम रवाना की गई है।