अग्निपथ : इंदौर उपद्रव का उज्जैन- खरगोन कनेक्शन

उपद्रवियों से डंडे, लाइटर और माचिस बरामद; महाराष्ट्र के ट्रक में भरकर युवकों को मोहसिन लाया था इंदौर

इंदौर। अग्निपथ योजना को लेकर हुए बवाल में खरगोन , उज्जैन और महाराष्ट्र कनेक्शन सामने आया है। उपद्रवी महाराष्ट्र के ट्रक में भरकर इंदौर खरगोन के रास्ते आए थे। कुछ युवक उज्जैन और आसपास से आए थे। पुलिस ने 50 से अधिक उपद्रवी छात्रों पर केस दर्ज किए गए हैं। 36 पर नामजद केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिसकर्मियों पर हमले को लेकर छात्रों पर हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज किया है। कुछ की वीडियोग्राफी के आधार पर तलाश की जा रही है।
पुलिस ने महाराष्ट्र से आई गाड़ी को भी जब्त किया है। आरोपियों को खरगोन के रास्ते इंदौर लाने वाले ट्रक ड्राइवर मोहसिन को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वे ड्यंत्र रचकर ही निकले थे।

खरगोन और उज्जैन के रहने वाले है अधिकतर उपद्रवी

पुलिस के मुताबिक बवाल करने वाले अधिकतर युवक उज्जैन और खरगोन के रहने वाले हैं। जो एक गुट बनाकर पहुंचे थे। उज्जैन से आए युवकों ने जीआरपी और लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन पर हंगामा किया। बाणगंगा थाने में यहां उपद्रव करने वाले 30 से अधिक उपद्रवियों पर केस दर्ज किया है। जबकि देवास बायपास पर हंगामा करने वाले युवक ट्रक में बैठकर खरगोन से आए थे। लसूड़िया पुलिस ने इस केस में 25 से अधिक उपद्रवियों पर केस दर्ज किया। पकड़ाए आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा है।

You may have missed