इंदौर में नशाखोरी का विरोध कर रही महिलाएं का रास्ता रोक कर पीटा, घर पर फेंके पत्थर, जमकर हथियार चले

इंदौर। द्वारकापुरी इलाके में दो पक्षों के बीच जमकर हथियार चल गए। एक पक्ष ने घर की छत पर चल रहे नशा खोरी को लेकर विरोध किया था। इस बात से गुस्साए चार से ज्यादा युवकों ने उस पर हमला कर दिया। बचाव में पहले पक्ष ने भी हथियार उठा लिए। पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। शनिवार देर रात की इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है।
टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक दिग्विजय नगर मल्टी में कृष्णा राव ठाकरे की शिकायत पर सूरज पुत्र धीरूलाल, उसके दोस्त राहुल, अजय और छोटिया मराठा पर हमला करने और विवाद करने के मामले में केस दर्ज किया है। वहीं राहुल की शिकायत पर कृष्णा राव और उसके भाई कैलाश को आरोपी बनाया है। कृष्णा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि अहीरखेड़ी में माता-पिता भाई और पूरा परिवार रहता है। यहां छत पर राहुल व उसके साथी आए दिन बैठकर नशा करते हैं। लड़कियों को भी लेकर आना जाना है।
इस बात का विरोध करने पर रात में राहुल अपने साथियों के साथ आया था। जिसके बाद एकाएक उसने पहले रास्ते में रोककर उस पर हमला कर दिया। बचाव करने आए भाई कैलाश और परिवार की महिलाओं को भी पीटा। दूसरे पक्ष के लोगों ने भी दोनों पर मारपीट व अपशब्द कहने की बात कही है।