इंदौर में सरेआम हत्या : इंवेंट कंपनी संचालक की हत्या, गैंगस्टर के भाईयों ने बचाने आए पिता को भी मारे चाकू

इंदौर। एमआईजी थाना क्षेत्र में गैंगस्टर सलमान लाला के लिस्टेड भाईयों सहित चार बदमाशों ने इवेंट कंपनी संचालक तुषार सेंगर की चाकू मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने तुषार की मदद करने आए उसके पिता राहुल को भी चाकू मारे। हत्या को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। पिता राहुल बेटे को घायल हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई।
घटना शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे नया बसेरा की है। द एड्रेस (निपानिया) निवासी तुषार इवेंट कंपनी चलाता था। रात को वह किसी काम से साथी के साथ छोटी खजरानी जा रहा था। नया बसेरा में आरोपी गोलू, छोटा आदिल, आशुतोष और लोकेश ने उसे रोका और दनादन चाकू मारना शुरू कर दिए। तुषार का साथी जान बचाकर मौके से भाग गया। तुषार वहीं लहूलुहान में पड़ा रहा। जैसे-तैसे उसने पिता राहुल को फोन लगाकर घटना बताई। कुछ ही मिनट में राहुल चंद्र नगर स्थित दफ्तर से मौके पर पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें भी घेर लिया।
राहुल पर भी चाकू से हमला किया। वे लहूलुहान तुषार को आटो रिक्शा से निजी अस्पताल पहुंचे। खून बहने के कारण तुषार की हालत गंभीर हो चुकी थी। लिहाजा डाक्टर ने उसे देखते ही एमवायएच रैफर कर दिया। एमवायएच में डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस का कहना है कि गाड़ी टकराने पर चारों आरोपियों ने तुषार से विवाद किया। इस दौरान आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू पैर में लगे हैं। संभवत: अत्याधिक रक्तस्रत्राव की वजह से मौके पर ही मौत हो गई। इधर पिता राहुल का कहना है कि बेटा मुझसे कहकर गया था कि पांच मिनट में आता हूं। घटना के बाद तुषार ने पिता को फोन किया और कहा था कि ये लोग मुझे मार रहे हैं। कुछ ही देर में मैं भी मौके पर पहुंच गया। मैंने देखा कि बेटा खून से लथपथ सड़क पर पड़ा है। आरोपी भी मौके पर ही थे। उन्होंने राहुल पर भी चाकू से हमला किया। जैसे-तैसे राहुल बेटे को लेकर निजी अस्पताल पहुंचा, लेकिन वहां से उसे एमवायएच भेज दिया।

नहीं मिले थे अपराधी

पुलिस ने पिछले सप्ताह यह काम्बिंग गश्त में दिखावा किया था कि हमने कुछ ही घंटे में 1200 सूची बद्ध बदमाशों को पकड़ लिया है, लेकिन एमआईजी थाने के पीछे रहने वाले अपराधी पुलिस को नहीं मिले। हत्या में शामिल गोलू और आदिल गैंगस्टर सलमान लाला के भाई है। आदिल पर 13 अपराध हैं। गोलू भी लिस्टेड है। उस पर लूट, जानलेवा हमला सहित कई अपराध दर्ज हैं, लेकिन पुलिस ने काम्बिंग गश्त में इन्हें गिरफ्तार नहीं किया। ये खुलेआम अपराध कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि हमने गोलू को फरवरी में और आदिल को जुलाई में पकड़ा था।