स्कूल में देरी से पहुंचने पर बदसलूकी- शिक्षिका को धक्के मारे, चरित्रहीन कहा

भोपाल में ऑल सेंट स्कूल के प्रिंसिपल पर FIR

भोपाल। राजधानी के ऑल सेंट स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ लेडी टीचर ने एफआईआर दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि आधे घंटे देरी से पहुंचने पर प्रिंसिपल ने उसकी कॉलर पकड़ी और धक्का देकर भगा दिया। इतना ही नहीं प्रिंसिपल ने टीचर के चरित्र पर भी सवाल उठाए। बुधवार को महिला ने प्रिंसिपल के खिलाफ शाहजहांनाबाद थाना में केस दर्ज कराया है। गुरुवार को महिला ने कोर्ट में अपने बयान दर्ज कराए।

ट्रैफिक की वजह से आधा घंटा लेट हो गई

भोपाल की गांधीनगर निवासी 37 वर्षीय टीचर ने पुलिस को बताया कि मैं पति के साथ दुबई में रहती थी। जून 2022 में भोपाल आ गई थी। पति दुबई में ही हैं। 20 सितंबर को मैं स्कूल पहुंचने में लेट हो गई। मैं साइन करने प्रिंसिपल ऑफिस पहुंची तो मुझसे कहा गया कि इसमें समय लिखें। मैंने वैसा ही किया और ऑफिस से बाहर निकलने लगी।

प्रिंसिपल ने सहकर्मी को बुलाया और गलत बातें की

इस बीच प्रिंसिपल प्रेम नारायण ने मेरे सहकर्मी को ऑफिस के अंदर बुलाया। उन्होंने मेरे चरित्र को लेकर सहकर्मी से तमाम गलत बातें कीं। मैं ऑफिस के गेट के साइड में खड़े होकर उनकी पूरी बातें सुन रही थी। मैंने भीतर जाकर विरोध किया तो प्रिंसिपल ने धमकाया कि तू कमरे में कैसे आई। तू मुझे जानती नहीं है। मैं 35 साल से नौकरी कर रहा हूं। इसके बाद मेरा शोल्डर पकड़ा और कॉलर पकड़कर धक्का देते हुए बाहर निकाल दिया।
प्रिंसिपल ने महिला शिक्षिका के सहकर्मी से कहा कि तू क्यों उसके पीछे-पीछे घूमता रहता है। तुझे उसके चरित्र के बारे में पता नहीं है क्या? वह कितने लड़कों के साथ घूमती रहती है। वह अपने पति को छोड़कर किसी और के साथ रहती है। वह चरित्रहीन औरत है।