टीआई सुसाइड केस में 5वीं पत्नी सामने आई : भोपाल की लेडी कॉन्स्टेबल का अफसर के सामने दावा- मैं हाकम की पांचवीं पत्नी

इंदौर। पुलिस कंट्रोल रूम में गोली मारकर खुदखुशी करने वाले टीआई हाकम सिंह की शनिवार को दो और पत्नियां सामने आई हैं। अब तक उनकी पांच पत्नियों के नाम सामने आ चुके हैं। इधर, पुलिस ने मृतक हाकम सिंह पर महिला एएसआई पर जानलेवा हमला करने के मामले में धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है। दूसरी ओर घायल महिला एएसआई डॉक्टर की निगरानी में अस्पताल में भर्ती है।
हाकम सिंह की मौत के बाद भोपाल में पदस्थ एक लेडी कॉन्स्टेबल माया ने अफसरों से मिलकर बताया कि हाकम सिंह ही उनके पति हैं। महिला का दावा है कि इन दोनों ने कुछ समय ही शादी की थी लेकिन हाकम सिंह की सर्विस बुक में लता पंवार का नाम लिखा है। हाकम सिंह की मौत के बाद मॉर्चुरी पहुंची रेशमा शेख ने दावा किया था कि वह उनकी तीसरी पत्नी है। उज्जैन के तराना की लीलावती और सीहोर की सरस्वती उनकी पहली और दूसरी पत्नियां हैं।
सूत्रों के मुताबिक हाकम सिंह के सुसाइड केस में पुलिस लगातार सामने आ रही कथित पत्नियों के बयान ले सकती है। दरअसल, पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उन्होंने तात्कालिक विवाद में सुसाइड किया या कोई और वजह थी। पुलिस उनके तनाव को लेकर भी परिजनों के बयान ले सकती है। टीआई हाकम सिंह की गोली से घायल महिला एएसआई रंजना खांडे ने हाकम को पिता समान बताया है, जबकि पुलिस कमिश्नर ने प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का माना है।