नगर निगम इंजीनियर द्वारा पार्श्वनाथ सिटी की बाउंड्री वाल आज तोड़ने की धमकी दी

नगर निगम इंजीनियर द्वारा पार्श्वनाथ सिटी की बाउंड्री वाल आज तोड़ने की धमकी द

उज्जैन दिनांक 11 सितम्बर 2021 । नगर निगम की उपयंत्री सुश्री नीता वर्मा द्वारा पार्श्वनाथ सिटी के मेन गेट पर आकर गार्ड्स को धमकी व सोसाइटी के युवा टीम के सदस्यों को दूरभाष पर जानकारी दी गई कि पार्श्वनाथ सिटी के मेन गेट पर बनी हुई बाउंड्री वाल अतिक्रमण में है और इसे हम 11 सितम्बर को तोड़ देंगे।
इस संबंध में निवेदन है कि उक्त बाउंड्री वाल इसको पाइप फैक्ट्री द्वारा वर्ष 1960 में बनाई गई थी। जो की पूरी तरह इसको पाइप फैक्ट्री स्वामित्व की भूमि पर बनी हुई है । कतिपय भू माफिया और फ्रंट के लाइन के प्लाट होल्डर द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर अतिक्रमण की झूठी शिकायत करके उक्त बाउंड्री वाल हो अपने फायदे के लिए गिरवाया जा रहा है। उनके इस अनैतिक कार्य में नगर निगम भी सहयोगी बनने जा रही है ।
पार्श्वनाथ सिटी कॉलोनी के रहवासीयो ने कलेक्टर व निगम आयुक्त को पत्र लिख कर निवेदन किया हैं कि तत्काल प्रभाव से संबंधित जोन के इंजीनियर को बाउंड्री वाल तोड़ने से रोकने के निर्देश जारी करें ।

पार्श्वनाथ सोसाइटी के युवा टीम के सदस्य श्री अभिलाष जैन , श्री हेमन्त काकानी , श्री सुधीर यादव , श्री संजय अध्यापक , श्री हर्ष जैन उमेश शर्मा , आशीष हरभजनका ने बताया कि यदि बाउंड्री वाल तोड़ दी जाती है तो संपूर्ण कॉलोनी की सुरक्षा प्रभावित होगी और कॉलोनी के सभी रहवासी सड़क पर आ जाएंगे । कॉलोनी के रहवासियों की बिजली की समस्या तो नगर निगम हल नहीं कर रहा है और भ्रष्ट लोगों के साथ मिलकर उल्टा राहवासियो को परेशान करने का कृत्य किया जा रहा है । युवा टीम ने कहा है कि सोसाइटी के रहवासी मोके पर निगम की कार्यवाही का विरोध करेंगे व सोसाइटी के अध्यक्ष मनीष शर्मा के साथ जा कर आज कलेक्टर व निगम आयुक्त मिलकर विरोध जताएंगे
****

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *