सतना में सिर पर जूता रखकर थूक चटाने वाले नेता ने इंदौर में सीखे सूदखोरी व भूमाफियाई गुर

अब इस बेरहम नेता का नग्न फोटो हो रहा वायरल

ब्रह्मास्त्र इंदौर/ सतना। अपना कर्जा वसूलने के लिए एक युवक को सिर पर जूता रखकर धूल भूख चटाने वाले सूदखोर नेता को सतना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि इंदौर में पढ़ा लिखा यह नेता यहां से जब सतना गया तो सूदखोरी और भूमाफियाई गुर भी सीख कर गया। वहां उसने दांव अाजमाना शुरू किए और देखते ही देखते जमीनों के सौदे करने लगा। इसी पैसे को वह कर्जा देकर ब्याज वसूलने लगा। बेरहमी से पिटाई और थूक चटाने के मामले में पुलिस ने इस नेता को उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया है। जिस तरह मारपीट और सिर पर जूता रखकर थूक चटाने का वीडियो वायरल हुआ था, उसी तरह अब इस नेता का नग्न फोटो पोस्ट हो रहा है। यह फोटो जमकर वायरल हो रहा है।
गौरतलब है कि सतना से दबंगों का युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियों में दिख रहा है कि युुवक को डंडे से बेरहमी से मारते हुए लात-घूसों से पीटा जा रहा है। इतना ही नहीं, दबंग युवक को थूक कर चाटने पर भी मजबूर कर रहे है। इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। एएसपी की फटकार के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला सतना के नागौद का है। सतना से सपाक्स पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुका शशांक सिंह अपने साथी सुजीत सिंह के साथ संतोष पांडे नाम के युवक की बुरी तरह पिटाई कर रहा है और उसे थूक कर चाटने के लिए मजबूर कर रहा है। डरा-सहमा संतोष दबंगों के कहने पर सब कुछ कर रहा है।
आरोपी यही नहीं रूके, वह संतोष को गाड़ी में भरकर दूसरी जगह ले गए। वहां भी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। दरअसल, संतोष ने शशांक से कर्ज ले रखा था, जिसके चलते उसने संतोष की बेरहमी से पिटाई की।
सजब संतोष ने अपने अपहरण और मारपीट की शिकायत पुलिस से की, तो पुलिस ने कागजी खनापूर्ति करते हुए एनसीआर काटकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। इसके बाद संतोष ने सतना पहुंचकर एडिशनल एसपी को आवेदन दिया।
वीडियों वायरल होने के बाद एसपी ने नागौद पुलिस को फटकार लगाई, जिसके बाद पुलिस की नींद खुली और 12 घंटे के अंदर दानों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *