मौन साधक की तरह कोरोना पीड़ितों की सेवा कर रहे हैं श्वेता राहुल नागर

उज्जैन । कोरोना की इस महामारी के दौर में एक ओर जहाँ लोग खौपजदा होकर अपनों से दूरियां बनाए हुए है, वही दूसरी ओर उज्जैन में एक ऐसी युवा दम्पति भी है जो पूरे समर्पण भाव से बिना किसी प्रचार -प्रसार के कोरोना पीड़ित परिवारों की सेवा में जी -जान से जुटी हुई है ।
इंदौर रोड स्थिति कृष्णा परिसर एक्सटेंशन निवासी श्वेता – राहुल नागर की यह जोड़ी स्वप्रेरणा से प्रेरित होकर एसे कोरोना पीड़ितों की सेवा में जुटी हैं जिन्हे उनके ही घरों में कोरोंटाइन किया हुआ हैं तथा उनके परिवारों में कोई भोजन बनाने वाला नहीं हैं । परमोधर्म की युक्ति को चरितार्थ करते हुए यह दम्पति सुबह से ही इनकी सेवा में जुट जाती हैं, दोनों पति -पत्नी न केवल शुद्ध सात्विक भोजन बनाते हैं बल्कि पीड़ित परिवारों की घर पहुंच सेवा भी करते हैं साथ ही पीड़ित परिवारो की काउंसलिंग कर उनकी हौसला अफजाई भी कर रहे हैं । उल्लेखनीय है की श्वेता समाजसेवी सुरेश रावल की सपुत्रीी है ।

गर्व है राहुल नागर भाई ओर स्वेता नागर भाभीजी पर

इंसानियत आज भी जिंदा है
जहा सभी और कोरोना अपने पैर पसार चुका है। वही एक और उज्जैन के मद्यम परिवार नागर समाज के दंपति राहुल नागर ओर स्वेता भाभी जी ने इंसानियत की मिसाल पेश की है। कृष्णा परिसर , महावीर बाग कॉलोनी इंदौर रोड , उज्जैन के आस पास के एरिया के कोविड पॉजिटिव या होम क्वारंटाइन परिवार को निःशुल्क शुद्ध सात्विक भोजन किसी भी घर तक

दोपहर 1.00 बजे एवं शाम 7.00 बजे

अगर आपके आसपास कोई भी परिवार जो इस बीमारी से ग्रसित हो एवं घर के सदस्य खाना बनाने में असमर्थ हो सुचित करें

भोजन बुकिंग का समय
सुबह का भोजन- 10 बजे तक
शाम का भोजन- दोपहर 3 बजे संपर्क : श्वेता राहुल नागर 7089591091
नोट: यह सेवा का कार्य है । यह टिफिन सर्विस सेंटर नहीं है।
र्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *