जैकलीन के लिए सुकेश ने जेल से लिखा लव लेटर, एक्ट्रेस का गाना सुनने वाले 100 लोगों को आईफोन-15 प्रो देने का ऐलान किया, जेट का भी जिक्र

 

 

मुंबई। 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर लगातार जैकलीन फर्नांडिस को लव लेटर भेज रहा है। 11 अगस्त को जैकलीन का बर्थडे है, ऐसे में सुकेश ने उनके जन्मदिन के खास मौके पर 100 लोगों को आईफोन 15 प्रो देने का ऐलान किया है। साथ ही खत में सुकेश ने लिखा है कि उनके प्राइवेट जेट में आज भी जैकलीन के नाम के इनीशियल्स जेएसएफ लिखे हैं। मंडोली जेल से 9 जुलाई को भेजे गए लव लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा है, ‘बेबी गर्ल, मैं बहुत एक्साइटेड हूं।

 

तुम्हारे बर्थडे का काउंट डाउन शुरू हो चुका है। तुम्हारे बर्थडे के 30 दिन बचे हैं, मैं इसका इंतजार नहीं कर सकता। ये साल का मेरा सबसे पसंदीदा दिन होता है। एक सेलिब्रेशन जिसे में एंजॉय करता हूं। तुम्हारे चेहरे की मुस्कान इकलौती चीज है, जो मेरे दिल को पिघलाती है। आगे सुकेश ने लिखा, ‘बेबी, मैं बीते कुछ दिनों से तुम्हारा एक गाना सुन रहा हूं और अपने फेवरेट गाने पर थिरक रहा हूं। तुम जानती हो कौन सा। बेस्ट बात ये है कि मैं लिरिक्स को ध्यान से सुनकर एहसास कर रहा हूं कि मैं भी तुम्हारे लिए वही फील करता हूं।