भाजपा नगर अध्यक्ष रणदिवे को मिल सकता है एक्सटेंशन

0

 

तीनों बड़े चुनाव में उनकी ही टीम ने निभाई बड़ी भूमिका

इंदौर। भाजपा के तीनों ही महत्वपूर्ण चुनाव निपटने के बाद अब संगठन में भी फेरबदल जल्दी ही देखने को मिलेंगे । ऐसे में इंदौर जो कि हमेशा से राजनीतिक का मुख्य केंद्र रहा है।
यहां पर भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है। इसी बीच एक महत्वपूर्ण बात यहां भी निकाल कर सामने आई है कि भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे फिलहाल आगे भी बने रह सकते हैं।
भाजपा में यह चर्चा है कि पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को नवंबर दिसंबर तक उनके पद पर बरकरार रख सकता है।
जाहिर है यदि ऐसा हुआ तो पार्टी संगठन चुनाव तक जिला अध्यक्षों के पदों पर भी बदलाव नहीं करेगी। इसका मतलब यह हुआ कि नगर भाजपा अध्यक्ष गौरव रणदिवे अपने पद पर बने रह सकते हैं।
पिछले दिनों यह चर्चा चली थी कि गौरव रणदिवे को दूसरी जवाबदारी दी जा रही है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह अपने पद पर कुछ माह और बने रहेंगे। गौरव रणदिवे को शहर भाजपा अध्यक्ष बनने में कैलाश विजयवर्गीय की बड़ी भूमिका थी, लेकिन अब स्थिति यह है कि नंदा नगर ग्रुप का कोई भी नेता गौरव रणदिवे को पसंद नहीं करता।
खास तौर पर रमेश मेंदोला और आकाश विजयवर्गीय की उनसे बिल्कुल नहीं बनती। जाहिर है ऐसे में विष्णु दत्त शर्मा का प्रदेश अध्यक्ष बना रहना गौरव के लिए फायदेमंद साबित होगा।
यदि सब कुछ रणदीवे के पक्ष में रहा तो आगे चलकर दो नंबरी नेताओं के लिए मुसीबत बने रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *