डेढ़ महीने के अंदर सांप ने छठी बार काटा, युवक को सपने में आकर बोला सांप, 3 बार और डसूंगा, नौवीं बार तू नहीं बचेगा

0

यूपी सरकार से मांग है कि मेरा आयुष्मान कार्ड बनवा दिया जाए

एजेंसी फतेहपुर

 

यूपी के फतेहपुर जिले में विकास दुबे नाम के युवक को डेढ़ महीने के अंदर सांप ने छठी बार काट लिया। गनीमत है कि इलाज के बाद विकास इस बार भी ठीक हो गया। इस घटना से विकास के परिजनों के साथ-साथ डॉक्टर भी हैरान हैं। परिजन बड़ी अनहोनी की आशंका से डरे-सहमे हैं। लेकिन इस बीच पीड़ित विकास ने एक नया दावा कर सभी को चौंका दिया।

 

विकास दुबे ने कहा- सांप ने मुझे हमेशा शनिवार और रविवार को ही डसा है। जब सांप ने तीसरी बार काटा था तो उसी रात वो सांप मेरे सपने में भी आया था और मुझसे बोला था कि मैं तुझे 9 बार काटूंगा। आठवीं बार तक तो तू बच जाएगा, लेकिन नौंवी बार तुझे कोई भी शक्ति, तांत्रिक और डॉक्टर नहीं बचा पाएगा। तुझे अपने साथ ले जाऊंगा।

विकास के मुताबिक, जब सांप काटता है तो पहले से मुझे अभास हो जाता है कि आज मुझे सांप काटने वाला है। अपने घर में सबको बता देता हूं कि आज के दिन मुझे सांप डसेगा। हाल ही में सांप ने सपने में आकर कहा है कि वो तीन बार अभी और काटेगा। नौवीं बार में जान चली जाएगी। कोई दैवीय शक्ति या डॉक्टर नहीं बचा पाएगा। ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार से मेरी मांग है कि मेरा आयुष्मान कार्ड बनवा दिया जाए और कुछ आर्थिक मदद की जाए। इस घटना से परिजन दहशत में हैं।

 

सांप शनिवार-रविवार के दिन ही काटता है
बता दें कि सर्पदंश से पीड़ित 24 वर्षीय विकास दुबे फतेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का रहने वाला है। विकास ने बताया कि मुझे 34 दिन में छठी बार सांप ने काटा है। हर बार सांप के काटने से पहले ही मुझे खतरे का आभास भी हो जाता है। शनि-रवि के दिन ही सांप काटता है। तीन बार जब मुझे सांप काट चुका था तो मेरा इलाज करने वाले डॉक्टर साहब ने मुझे सलाह दी थी कि तुम अपना घर छोड़कर कहीं बाहर रहो। जिसके बाद मैं अपने मौसी के यहां चला गया। मगर सांप ने वहां भी मुझे काट लिया। जिसके बाद मैं अपने चाचा के घर पर रहने गया, लेकिन सांप ने मेरा पीछा वहां भी नही छोड़ा और मुझे छठी बार डस लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *