पति ने पत्नी की सिर काटकर हत्या की

0

दैनिक अवन्तिका मुरैना

मुरैना में एक शख्स ने अपनी पत्नी की सिर काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद उसने खुद को दूसरे कमरे में बंद कर लिया था। सूचना पर अंबाह पुलिस पहुंची तो आरोपी ने दरवाजा खोला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
मामला अंबाह के पूठ रोड इलाके में बुधवार सुबह का है। एसडीओपी रवि भदौरिया ने बताया कि आनंद और छाया की शादी फरवरी 2022 में हुई थी। आनंद ई-रिक्शा चलाता है। दोनों की एक साल की बेटी अनाया है। आनंद नशे का आदी है। इसी लत की वजह से उसका पत्नी छाया से अक्सर विवाद होता था।
पुलिस ने छाया के भाई भानू की शिकायत पर उसकी सास नीलम शर्मा, ससुर राजेंद्र शर्मा, पति आनंद शर्मा, ननद अन्नू शर्मा और आरोपी के मामा विजय शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही हैं।

पिता बोले-दहेज के लिए कर रहे थे परेशान
छाया के पिता देवेंद्र शर्मा ने बताया कि बेटी को दहेज में कार देने के लिए कई दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था। हमने अंबाह थाने में शुक्रवार को पुलिस को आवेदन भी दिया था। पुलिस ने दामाद आनंद शर्मा को पूछताछ कर छोड़ दिया। इसके बाद मेरा बेटा भानू शर्मा मंगलवार को बहन छाया के घर गया था। सुबह बेटी छाया चाय बनाने रसोई में गई थीं। मेरा बेटा भांजी अनाया के साथ कमरे में था। तभी अचानक छाया ने भाई को आवाज दी कि मुझे आनंद मार रहे हैं।

भाई जिस कमरे में था वो भी बंद
देवेंद्र ने आगे बताया कि जब भानू खड़ा हुआ तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। उसने मुझे फोन कर बताया कि बहन को जीजा मार रहा है। तब मैंने बेटे से डायल 100 पर कॉल करने का कहा। इसके बाद मैं खुद अंबाह पूठ रोड़ के लिए निकल आया। जब मैं वहां पहुंचा तो घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था। दामाद आनंद शर्मा घर में टहल रहा था।

ससुर को देख आरोपी ने खुद को कमरे में बंद किया

छाया के पिता ने वहां पहुंचकर दरवाजा जोर-जोर से पीटा। आनंद से दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद वह पड़ोसी के घर से छत पर पहुंचे। उन्होंने सीढ़ियों पर लगे गेट को तोड़ा। घर के अंदर पहुंचे। तब तक आरोपी आनंद ने ससुर को आता देख खुद को कमरे में बंद कर लिया। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थीं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *