कानड़ पुलिस को मिली अबतक की सबसे बड़ी सफलता : 1 करोड़ 20 लाख का डोडा चूरा जप्त, आरोपी गिरफ्तार

0

अंतरराज्यीय गिरोह से तार जुड़ने की आशंका

दैनिक अवन्तिका कानड़

अवैध मादक पदार्थों और शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान अंतर्गत कानड़ पुलिस को मिली अबतक की सबसे बड़ी सफलता। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिह के मार्गदर्शन में टीम गठित की गई थी और अति. पुलिस अधीक्षक निशा रेड्डी के निर्देशन में एसडीओपी मोतीलाल कुशवाह, थाना प्रभारी लक्ष्मण सिह देवड़ा द्वारा गठित टीम का नेतृत्व किया था।

 

कानड़ पुलिस टीम को हाईवे किनारे के ढाबों से अवैध मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त होने की सूचना मुखबीर के माध्यम से मिली थी जिसके चलते गठित टीम को 7 जुलाई को आगर सारंगपुर रोड पर वाहन चैकिंग के दौरान एक आयशर गाड़ी एमपी42जी0987 का चालक चैकिंग को देखकर गाड़ी को हड़बड़ाहट में वापस आगर तरफ मोड़ने लगा तो संदेह होने पर पुलिस द्वारा फोर्स की मदद से तत्काल घेराबंदी कर रोका। गाड़ी में बैठा एक व्यक्ति गेट खोलकर भाग गया। गाड़ी चालक भागने का प्रयास करने लगा जिसे फोर्स की मदद से घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।

 

आरोपी को रिमांड हेतु न्यायालय में पेश किया जावेगा
अति पुलिस अधीक्षक निशा रेड्डी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान 7 क्विंटल 22 किलो 850 ग्राम अफीम डोडा चूरा जिसकी कुल कीमत 1 करोड़ 8 लाख 42 हजार 750 रुपए, साथ ही जप्त वाहन आयशर मय प्याज की बोरियों के कीमत 12 लाख रुपये। इस तरह कुल 1 करोड़ 8 लाख 42 हजार 750 रुपए की जाप्ति की गई। मामले में कार्यवाही कर आरोपी को रिमांड हेतु माननीय न्यायालय में पेश किया जावेगा, जिससे इस अवैध व्यापार में शामिल अन्य आरोपियों के संबंध में पतारसी कर कार्यवाही की जावेगी। पकड़े गए आरोपी द्वारा वाहन तनोड़िया की ओर से आते हुए पंजाब की ओर जाना बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *