बड़े वाहनों के चलते पंचायत के सामने बड़े-बड़े गड्ढे व किचड़

0

रुनिजा। कभी-कभी विभाग व ठेकेदारों के लापरवाही के चलते सुविधा दुविधा बन जाती है ऐसा ही एक मामला माधवपुरा से कारोदा के नवनिर्माण मार्ग को लेकर सामने आया है । माधवपुरा से लगाकर कारोदा तक का 6 किलोमीटर का मार्ग शासन द्वारा 5 करोड़ 5 लाख की लागत से स्वीकृत किया गया था जिसका निर्माण कार्य नवंबर 2023 से चल रहा है इस मार्ग को लोक निर्माण विभाग की देखरेख में न्यू इंजीनियरिंग एवं कंट्रक्शन उज्जैन के द्वारा किया जा रहा है।
उक्त मार्ग के निर्माण को लेकर निर्माण एजेंसी के बड़े-बड़े डंपर निर्माण सामग्री लेकर पंचायत भवन एवं विद्यालय के पास से गुजर रहे हैं। इसके चलते पंचायत भवन के सामने बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। तथा वर्तमान में बारिश होने से उन गड्डो में कीचड़ व पानी भर जाने से आम जन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उक्त परेशानी को देखते हुए माधवपूरा पंचायत के सरपंच सत्यनारायण नगर द्वारा लोक निर्माण विभाग के अधिकारी राजेश देशपांडे एवं निर्माण एजेंसी के इंजीनियर तथा ठेकेदार को फोन लगाए लेकिन फोन लगाने के बाद विगत काफी समय से विभाग एवं ठेकेदार मात्र आश्वासन नहीं देते जा रहे हैं। आज पंचायत के सामने यह स्थिति निर्मित हो गई है कि यहां से दो पहिया वाहन ठीकपैदल निकलना दुश्वार हो रहा है।। गड्ढों व कीचड़ के कारण वहां चालक गिर रहे।
इसकव लेकर हमारे प्रतिनिधि द्वरा लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर राजेश देश पांडे व ठेकेदार सलिम खान को विगत 7 , 8 दिन से निवेदन किया जा रहा है।लेकिन कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। विभाग एवं ठेकेदार की लापरवाही के चलते राहगीरी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *