परिवार ने भोजन के लिये जगाया तो मृत मिला युवक -साइलेंट अटैक की आशंका, पोस्टमार्टम कराया

0

दैनिक अवंतिका उज्जैन
उज्जैन। सोमवार सुबह घर से निकला युवक कुछ देर बाद आकर सो गया। दोपहर में परिवार ने उसे भोजन के लिये जगाया तो वह नहीं उठा। बेहोश होने की आशंका में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत होना बताया। युवक को सायलेंट अटैक आने की संभावना जताई गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।
माधवनगर थाना एएसआई यशवंत कछवाय ने बताया कि दोपहर में ईशु पिता सुनील रायवकवार 20 वर्ष निवासी कालिदास मार्ग मक्सीरोड की मौत होने पर जिला अस्पताल के ड्युटी कंपाउंडर से सूचना मिली थी। मामला संदिग्ध होने पर मर्ग कायम किया और पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों ने बताया कि सुबह तक ठीक था, घर से कुछ देर के लिये गया था और वापस आकर सो गया। भोजन के लिये उठाने पर नहीं जागा। एएसआई कछवाय ने बताया कि संभवत: युवक को सायलेंट अटैक आया है। डॉक्टरों ने भी ऐसी कोई आशंका नहीं जताई कि युवक ने जहरीला पदार्थ खाया था। फिलहाल शव परिजनों को सौंपा गया है। जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामले का खुलासा हो पायेगा।
चौकीदार की गिरने से हुई मौत
घट्टिया तहसील के ग्राम उंटेसरा में रविवार-सोमवार रात चौकीदारी करने वाला शंकर पिता नागूलाल 60 वर्ष घूमते-फिरते मोबाईल चला रहा था, तभी अचानक गिर गया। उसे क्षेत्र के लोगों ने देखा और परिजनों को सूचना दी। रात में चौकीदार को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सोमवार सुबह अस्पताल पुलिस चौकी ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। चौकीदार को भी अटैक आने की संभावना जताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *