कंगना का आरोप- महिला जवान ने थप्पड़ मारा

चंडीगढ़ एयरपोर्ट की घटना, भाजपा की बैठक में शामिल होने दिल्ली जा रही थीं

एजेंसी चंडीगढ़

कंगना रनोट ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ की महिला जवान पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है।

कंगना रनोट चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट यूके707 से दिल्ली के लिए निकल रही थीं, तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान उनकी महिला जवान से कहासुनी हो गई। कंगना ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। ये घटना गुरुवार दोपहर साढ़े 3 बजे की है। कंगना रनोट एयरपोर्ट सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी महिला जवान के साथ उनकी बहस हो गई। कंगना रनोट ने इस मामले में शिकायत भी दर्ज कराई है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की जवान उनके किसान आंदोलन में दिए गए बयान से आहत थी। फिलहाल एयरपोर्ट पर मौजूद सिक्योरिटी ने कुलविंदर को कमांडेंट कमरे में बैठा रखा।

कंगना ने क्या कहा था?
कंगना रनोट ने किसान आंदोलन के दौरान एक आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानी आतंकियों से की थी। पंजाब सहित देश के कई हिस्सों में रहने वाले सिख समुदाय के लोगों ने कंगना के इस स्टेटमेंट पर आपत्ति जताई थी।