सीएम मोहन यादव व नवनिर्वाचित सभी 29 सांसद दिल्ली पहुंचे

 

आज भाजपा की अहम बैठक में लेंगे हिस्सा

भोपाल। भाजपा के बुलावे पर सभी नवनिर्वाचित सांसदों गुरुवार को दिल्ली पहुंच गए। शुक्रवार को 11 बजे भाजपा और एनडीए गठबंधन के सभी सांसदों की बैठक होगी। दिल्ली रवानगी से पहले भाजपा के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव से राजधानी में श्यामला हिल्स स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। इनसे मुलाकात के बाद सीएम मोहन यादव दिल्ली रवाना हो गए।

गौरतलब है कि प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों से भाजपा प्रत्याशी विजयी हुए हैं। शुक्रवार को भाजपा संसदीय दल की अहम बैठक होगी, जिसमें इन सभी का स्वागत भी किया जाएगा। प्रदेश में भाजपा के 11 सांसद ऐसे हैं, जो पहली बार लोकसभा पहुंचे हैं। नवनिर्वाचित सांसदों के अलावा प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा व राजेंद्र शुक्ल भी दिल्ली पहुंच रहे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नवनिर्वाचित सांसद वीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, शंकर लालवानी, अनिल फिरोजिया, महेंद्र सोलंकी, आलोक शर्मा सुधीर गुप्ता, सावित्री देवी, ज्ञानेश्वर पाटिल गजेंद्र सिंह पटेल अनीता नगर सिंह चौहान आदि दिल्ली पहुंच गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहले से ही दिल्ली में हैं।
उन्होंने कहा कि “पीएम मोदी ने एनडीए गठबंधन को इतनी बड़ी जीत दिलाकर जिस प्रकार से मौका दिया है यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है।

मध्य प्रदेश के लिए सौभाग्य की बात- मुख्यमंत्री यादव

दिल्ली पहुंचने के बाद हवाई अड्डे से बाहर निकलते वक्त मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने राजग गठबंधन को इतनी बड़ी जीत दिलाकर जिस प्रकार से मौका दिया है, यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है। ऐसे व्यक्ति का मंत्रिमंडल बनाना जिसके लिए दुनिया के सभी नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, ये सबको गौरवान्वित करने वाली है। मुझे प्रसन्नता है कि वह एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं।

You may have missed