दोहरा हत्याकांड:तीसरा आरोपित गिरफ्तार

इंदौर। 1800 रुपये के लिए मिस्त्रियों की हत्या करने वाले तीसरे आरोपित को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। दो आरोपित पूर्व में गिरफ्तार कर लिए गए थे। तेजाजीनगर थाना क्षेत्र स्थित नेमावर ब्रिज के पास सुरेश गोखले और हरिराम की डंडों के पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने गोलू और अमन को गिरफ्तार कर लिया।आरोपित संजय उर्फ प्रदीप शनिवार को पकड़ा गया।

शादी के आठवें दिन युवती की मौत
द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में 18 वर्षीय सलोनी मंडलोई की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।सलोनी की 6 मई को ही गुरुशंकर नगर निवासी विकास मंडलोई से शादी हुई थी।पुलिस के मुताबिक सलोनी की तबियत खराब थी।शनिवार को ही पति मायके से ससुराल लेकर आया था।रविवार को हाथ पैरों में सूजन आ गई थी।भाई उपचार के लिए लेकर जा रहा था।स्थिति बिगड़ने पर बड़े अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।

 

इंदौर में वेन चालक की हत्या में मुख्य आरोपित फरार
कैश वेन चालक रिंकू उर्फ विजय की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपित विजय नाथ उर्फ कालभेरव उर्फ रामबच्चा की तलाश जारी है।दो साथ यश और मयंक को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट पेश कर जेल भिजवा दिया।हुकुमचंद कालोनी(मल्हारगंज)निवासी रिंकू की शनिवार रात आरोपितों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी।हमले में रिंकू का साथी हेमंत भी घायल हुआ था।