लव जिहाद पर हंगामा, सोनू मराठा बन प्रेम जाल में फंसाया समीर खान ने

 

धर्मांतरण मामले में थाने पहुँचे दलित नेता परमार

इंदौर। ग़वालू चौरल निवासी तलाक़शुदा दलित युवती को मुस्लिम युवक मदीना नगर निवासी समीर ख़ान पिता अब्दुल रहमान ने अपनी पहचान नाम बदलकर (सोनू मराठा बन) प्रेमजाल में फ़ंसाया। उससे अंतरंग सम्बन्ध बनाए और उसका वीडियो बना लिया ।
उसी वीडियो से ब्लेकमैल कर दलित युवती से जबरदस्ती निकाह कर लिया ।

निकाह आरोपी के सगे बड़े भाई मौलाना हाफिज (फिरोजख़ान) ने धरमपुरी में कराया। तत्पश्चात् पीड़िता को मदीना नगर इन्दौर में किराए के कमरे में रख दिया।
कुछ दिनों बाद आरोपी समीर ख़ान धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने लगा । मना करने पर मारपीट करता । इसी दौरान समीर का बड़ा भाई अफ़ज़ल ख़ान ने पीड़िता से जबरदस्ती करने की कोशिश की तो पीड़िता ने विरोध किया और अपने जिहादी पति समीर को अपने जेठ की करतूतों के बारे में बताया ।

समीर ने कहा कि हमारी समाज में यह सब होता है। तुम्हें मेरे भाई को भी ऐडजस्ट करना पड़ेगा, नहीं तो धर्म परिवर्तन करो मुस्लिम बन जाओ।
मना करने पर दोनों भाइयों ने पीड़िता की जमकर पिटाई की और नशीली दवा पिलाई। उसके बाद दोनों भाइयों ने उसके सेक्स वीडियो बनाये और वायरल करने की धमकी देकर अनेकों बार पीड़िता का दैहिक शोषण किया।

जिहादी समीर ख़ान का अत्याचार यहीं तक नहीं रुका। वह पीड़िता को अपने दोस्तों के साथ सोने के लिये प्रताड़ित करने लगा। इधर, अफ़ज़ल ख़ान की नीयत पीड़िता की १३ वर्षीय बालिका पर ख़राब हुई और वह उस बच्ची से आये दिन गन्दी हरकत करने लगा । जुल्म ज़्यादती की अति हो गई थी ।पीड़िता के सामने आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं था । ऐसी अवस्था में रिश्तेदारों ने बलाई समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार से संपर्क करने की सलाह दी । पीड़िता ने दलित नेता से संपर्क कर अपनी आपबीती बताई । तत्काल परमार अपने पदाधिकारियों को साथ लेकर थाना आज़ाद नगर पहुँचे और थाना प्रभारी नीरज मेढा से मुलाक़ात कर घटना की जानकारी दी। कोई महिला एसआई उपलब्ध नहीं होने से खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट नहीं लिखी जा सकी। टीआई ने आश्वस्त किया कि आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी । इस मौके पर ज़िला अध्यक्ष लक्ष्मण खेड़े, संभागीय अध्यक्ष दिनेश हिरवे, पवन भावसार, दिनेश कुलपारे, विकास पथरोड, प्रशांत चौहान,ऋषित मालवीय,राज परमार,रिक्कू सोनी,धर्मेंद्र गुर्जर,सुरेश भदौरिया सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे ।।