लूणकरणसर इलाके में एक खेत में करीब एक बीघा जमीन धंस गई

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में हैरान कर देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। बीकानेर के लूणकरणसर इलाके में सोमवार आधी रात को अचानक एक खेत में करीब एक बीघा जमीन अचानक धंस गई। ग्रामीणों ने सुबह नजारा देखा तो वे हक्के-बक्के रह गए। जमीन किस वजह से धंसी है इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। ग्रामीणों की सूचना पर इलाके के उपखंड अधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे हैं। जानकारी के अनुसार यह अजब गजब घटनाक्रम लूणकरणसर इलाके में सहजरासर गांव से ढाणी भोपाल राम रोड का बताया रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक सोमवार शाम तक सबकुछ ठीक था।
लेकिन यहां रात को अचानक करीब एक बीघा जमीन धंस गई। अलसुबह वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने इसे देखा तो वे हैरान रह गए। उन्होंने तत्काल दूसरे ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इस पर कई ग्रामीण वहां पहुंचे। वे भी कुछ समझ नहीं पाए।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी। इस पर लूणकरणसर उपखंड अधिकारी राजेन्द्र कुमार और पुलिस उपाधीक्षक वहां पहुंचे। उन्होंने वहां का मौका मुआयना किया। ग्रामीणों से बातचीत की। लेकिन कोई भी इस बारे में कुछ नहीं बता पाया। बहरहाल पुलिस प्रशासन पूरे मामले को समझने का प्रयास कर रहा है। बीकानेर जिले में इससे पहले भी एक बार ऐसा हो चुका है।