सरकारी डाॅक्टर ने टीआई को कहा – थर्ड क्लास, 3 घंटे बैठाया आरक्षक को

बुरहानपुर जिला अस्पताल के डॉक्टर ने कहा- जूते की नोक पर रखता हूं सरकारी नौकरी

बुरहानपुर। अव्यवस्थाओं और मरीजों से अभद्रता को लेकर जिला अस्पताल अक्सर सुर्खियों में रहता है। गुरुवार को सरकारी अस्पताल के डाक्टर एमएलसी कराने पहुंचे पुलिस आरक्षकों से भी अभद्रता करने से नहीं हिचके। इमरजेंसी कक्ष में ड्यूटी कर रहे डाॅ. रघुवीर सिंह द्वारा आरक्षक को दी जा रही घुड़की का वीडियो इंटरनेट मीडिया में भी जमकर बहुप्रसारित हो रहा है।
इस वीडियो में वे शाहपुर टीआई को थर्ड क्लास और सरकारी नौकरी जूते की नोक पर रखने की बात भी कहते नजर आ रहे हैं। शाहपुर थाने के आरक्षक दीपक ने इसकी जानकारी थाना प्रभारी शाहपुर अखिलेश मिश्रा को दी। वहां से मामला कलेक्टर व एसपी तक भी पहुंचा।
हालांकि सूचना मिलने पर जब मीडियाकर्मी अस्पताल पहुंचे तो डाॅ. रघुवीर सिंह का कहना था कि ईद का अवकाश होने के कारण वे अकेले ही इमरजेंसी, ओपीडी और वार्डों की ड्यूटी कर रहे हैं। काम अधिक होने के कारण उन्होंने आरक्षक को कुछ देर प्रतीक्षा करने के लिए कहा था। दूसरी ओर आरक्षक दीपक ने डाक्टर पर अभद्र भाषा में बात करने और करीब तीन घंटे तक एमएलसी नहीं करने का आरोप लगाया है।

आरएमओ भी आरक्षक पर भड़के

कलेक्टर भव्या मित्तल द्वारा फटकार लगाए जाने के बाद अस्पताल के आरएमओ थोड़ी देर बाद इमरजेंसी ओपीडी में पहुंचे, लेकिन डाॅक्टर से पूरा मामला समझने अथवा हिदायत देने की जगह आरक्षक पर ही भड़क गए। यहां तक कि उसके शराब के नशे में होने का आरोप लगा उसकी एमएलसी कराने की बात तक कह दी।