शहडोल का नगर पालिका सीएमओ क्रिकेट खेल रहा था इंदौर पुलिस उठा लाई

 

दुष्‍कर्म के आरोप में थी तलाश

इंदौर। एमआईजी पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में फरार धनपुरी (शहडोल) नगर पालिका निगम के सीएमओ को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपी की 15 दिन से तलाश थी। रविवार को मोबाइल लोकेशन के आधार पर शहर के बाहरी क्षेत्र से पकड़ लिया।
टीआई मनीष लोधा के मुताबिक 23 मार्च को आरोपी प्रभात बरकड़े के विरुद्ध थाने में एफआइआर दर्ज करवाई थी। मूलत: बालाघाट निवासी युवती से बरकड़े करीब तीन वर्ष पूर्व संपर्क में आया था।
युवती भंवरकुआं क्षेत्र में किराये से रहकर नीट की तैयारी कर रही थी। बरकड़े ने उससे दोस्ती की और शादी का बोलकर संबंध बना लिए। शहडोल पोस्टिंग के बाद बरकड़े युवती से मिलने आता था। आरोपी युवती को इंदौर और जबलपुर सहित विभिन्न शहरों में घुमाने भी लेकर गया था। युवती द्वारा शादी का बोलने पर वह मुकर गया।
पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बरकड़े की तलाश की, लेकिन घर पर नहीं मिला। शुक्रवार को जोन-2 के डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने एसआई सचिन आर्य की टीम भेजी और बरकड़े को पकड़ लिया।
जब पुलिस ने पकड़ा तो आरोपी क्रिकेट खेल रहा था। पुलिस ऐसा मौका देख रही थी जहां विरोध का सामना न करना पड़े। साइबर एक्सपर्ट की मदद ली और उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर पीछा किया। टीआई के मुताबिक पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।