रात ढाई बजे गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने जा रहे थे, कार के हो गए तीन टुकड़े

इंदौर। रात 2:30 बजे गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाने जा रहे युवक कार सहित पुलिया से नीचे जा गिरे। कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि खाई में गिरने से उसके तीन टुकड़े हो गए। हादसे में कार में बैठे पांच लोगों को चोट आई है। एक युवती के पैर में फ्रेक्चर भी हुआ है।
तेजाजी नगर टीआई देवेंद्र मरकाम के मुताबिक घटना रात करीब ढाई बजे खंडवा रोड की है। भंवरकुआं क्षेत्र में रहने वाले युवक-युवती कार एमपी 09 सीएम 2113 से आइटी पार्क की तरफ से खंडवा रोड की ओर जा रहे थे। अचानक अनियंत्रित कार पुलिया से नीचे जा गिरी। कार के पहिये और बाडी टूट कर अलग हो गए। टीआई के मुताबिक कार में पायल नागर, खुशी, विकास, वैभव और मोहित नामक युवक थे।
घटना के बाद भी युवकों ने पुलिस को खबर नहीं दी। अस्पताल पहुंचने पर पुलिस को जानकारी मिली। मूलत: बरोठा (देवास) निवासी पायल भंवरकुआं क्षेत्र में रहती है। बुधवार को उसका जन्मदिन था। वह दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने निकली थी। उसने बयान में बताया कि कार विकास चला रहा था। आगे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए थे। विकास ने बचने के चक्कर में कार पूरी मोड़ दी और पुलिया से नीचे गिर गई। पायल ने पुलिस केस से भी इनकार कर दिया।

पहले हो चुकी दुर्घटना में मौत

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में दस दिन के भीतर दूसरा हादसा हुआ है। 12 फरवरी को इंजीनियर की कौस्तुभ लांभे की हादसे में मौत हुई थी। कौस्तुभ जिस कार में बैठा था वह डिवाइडर से टकरा कर 100 फीट दूर फिकाई थी।