प्रदेश के कई शहरों में वारदात करने वाले बंटी बबली की उज्जैन पुलिस को भी तलाश

उज्जैन। शहर के पटनी बाजार में डीएस ज्वेलर्स के यहां शुक्रवार दोपहर सोने की पांच चेन चुराने वाले महिला-पुरुष ने गुना में भी वारदात को अंजाम दिया था। आरोपितों ने गुना के सदर बाजार में एक सराफा कारोबारी के यहां भी चेन देखने के बहाने सोने की चेन गायब कर दी थी। वहां भी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में वह नजर आए थे। पुलिस को आशंका है कि आरोपित भोपाल की ईरानी गैंग से जुड़े हो सकते हैं।

उज्जैन से पहले गुना में भी की थी महिला-पुरुष ने चोरी… भोपाल की ईरानी गैंग से जुड़े होने के पुलिस को सूत्र मिले…जिस बाइक पर सवार वह भी चोरी की शंका में ?

बता दें कि उज्जैन में पटनी बाजार निवासी प्रमोद जैन की डीएस ज्वेलर्स पर शुक्रवार दोपहर एक महिला व पुरुष बाइक से आए थे। दोनों काफी देर तक अलग-अलग चेन व आभूषण देखते रहे। इसी दौरान सोने की पांच चेनें चुरा ली।दोनों बगैर कुछ खरीदी किए तत्काल दुकान से निकले और बगैर नंबर की बाइक से भाग निकले। दुकान संचालक को कुछ देर बाद चेन गायब मिली थी। तत्काल सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें दोनों चेन चुराते नजर आए थे।आरोपितों ने गुना के सदर बाजार क्षेत्र में सराफा कारोबारी गौतम सोनी के यहां भी बुधवार को इस तरह की एक वारदात को अंजाम दिया था। महिला व पुरुष पति-पत्नी बनकर वहां पहुंचे थे। चेन देखने के दौरान एक चेन निकालकर पुरुष ने महिला को दे दी थी। इसके बाद वह बगैर कुछ खरीदे गायब हो गए थे। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में भी दोनों का हुलिया उज्जैन के आरोपितों के समान है।पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपित भोपाल की ईरानी गैंग से जुड़े हो सकते हैं। दोनों ने उज्जैन में डीएस ज्वेलर्स के यहां वारदात करने से पूर्व दो अन्य दुकानों पर भी हाथ साफ करने का प्रयास किया था। इसी प्रकार गुना में भी तीन दुकानों में प्रयास किए गए थे।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी