जावरा फोरलेन पर मलेनी नदी के पास की वाहनों पर पथराव….

रतलाम। रतलाम जावरा के बीच फोरलेन पर वाहनों पर अज्ञात बदमाशो ने पथराव किया। पथराव से करीब 5 वाहनों के कांच फूट गए। सभी वाहन चालक शिकायत लेकर नामली थाने पहुंचे। सूचना पर नामली पुलिस ने बदमाशो की खोज के लिए फोरलेन पहुंची।

घटना रविवार रात करीब 9 बजे की है। नयागांव लेबड़ फोरलेन पर जावरा से रतलाम की ओर आ रहे वाहनों पर नामली और भदवासा *जावरा फोरलेन पर मलेनी नदी के पास की वाहनों पर पथराव….*

*वारदात क्षतिग्रस्त वाहनों में बस, ट्रक और कार शामिल*

*रतलाम*। रतलाम जावरा के बीच फोरलेन पर वाहनों पर अज्ञात बदमाशो ने पथराव किया। पथराव से करीब 5 वाहनों के कांच फूट गए। सभी वाहन चालक शिकायत लेकर नामली थाने पहुंचे। सूचना पर नामली पुलिस ने बदमाशो की खोज के लिए फोरलेन पहुंची।
घटना रविवार रात करीब 9 बजे की है। नयागांव लेबड़ फोरलेन पर जावरा से रतलाम की ओर आ रहे वाहनों पर नामली और भदवासा के बीच एट लेन के समीप अचानक पथराव शुरू हो गया। सबसे पहले इक्को वाहन क्रमांक एमपी 43 जेड टी 2798 पर पथराव किया गया।
जिसके बाद जावरा से रतलाम आ रही बस सहित एक ट्रक और दो कारो पर भी पथराव हुआ। ईको वाहन के चालक घनश्याम चंद्रवंशी को आंख में चोट भी आई है। अपने वाहनों पर पथराव होने के बाद सभी वाहन चालक अपने वाहनों को लेकर नामली पुलिस थाने आए। यहां वाहन चालकों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इको के वाहन चालक घनश्याम से पुलिस ने लिखित शिकायत लेकर बदमाशो की खोज शुरू कर दी। फोरलेन पर वाहनों पर हुए पथराव से फोरलेन पर से गुजरने वाले वाहनों की सुरक्षा को लेकर सवाल। खड़े हो गए है। बीच एट लेन के समीप अचानक पथराव शुरू हो गया। सबसे पहले इक्को वाहन क्रमांक एमपी 43 जेड टी 2798 पर पथराव किया गया।
जिसके बाद जावरा से रतलाम आ रही बस सहित एक ट्रक और दो कारो पर भी पथराव हुआ। ईको वाहन के चालक घनश्याम चंद्रवंशी को आंख में चोट भी आई है। अपने वाहनों पर पथराव होने के बाद सभी वाहन चालक अपने वाहनों को लेकर नामली पुलिस थाने आए। यहां वाहन चालकों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इको के वाहन चालक घनश्याम से पुलिस ने लिखित शिकायत लेकर बदमाशो की खोज शुरू कर दी। फोरलेन पर वाहनों पर हुए पथराव से फोरलेन पर से गुजरने वाले वाहनों की सुरक्षा को लेकर सवाल। खड़े हो गए है।