फरवरी में बुध और शुक्र का होगा मिलन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, फरवरी में बुध और शुक्र का मिलन होगा। दोनों ग्रहों की युति से लक्ष्मी नारायण योग बनेगा। इस शुभ योग के बनने से कई राशियों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा। सुख-संपदा के स्वामी शुक्र 12 फरवरी को मकर राशि में प्रवेश करेंगे। जहां बुद्धि के कारक बुध पहले से गोचर कर रहे हैं। ऐसे में मकर राशि में ग्रहों की युति बनेगी।
मेष राशि
इस राशि के दशम भाव में लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है। ऐसे में आर्थिक लाभ मिलेगा। आय के नए दरवाजे खुलेंगे। बिजनेस से जुड़े जातक जबरदस्त सफलता हासिल कर सकते हैं। इस अवधि में निवेश करने पर फायदा हो सकता है। शुक्र के प्रभाव से प्रेमी से रिश्ते मजबूत होंगे।

कन्या राशि
लक्ष्मी नारायण योग कन्या राशिवालों के लिए लाभकारी हो सकता है। रूझान अध्यात्म की ओर रहेगा। बुध और शुक्र जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालेंगे। नया बिजनेस शुरू करना लाभदायक हो सकता है। वरिष्ठ आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। वेतन बढ़ने के साथ कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

सिंह राशि
इस राशि वालों पर शुक्र और बुध का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। करियर में आसमान छुएंगे। लगन और मेहनत को देखकर अधिकारी पदोन्नत कर सकते हैं। कारोबार में अच्छी खासी वृद्धि हो सकती है। मानसिक रूप से सुकून और शांति मिलेगी।