क्या कहते है 21 जनवरी को आपके सितारे….

 

           पंचांग 21 जनवरी 2024

हिंदू पंचांग के अनुसार आज एकादशी शुक्ल पक्ष तिथि है। आज पौष मास 21 जनवरी 2024,रविवार का दिन है। पंचांग के अनुसार आज , पौष पुत्रदा एकादशी है। इस दौरान पूजा करने के लिए पंचांग में दिए गए शुभ समय का ध्यान रखते हुए भगवान शिव विष्णु की आराधना करें। पूजा का शुभ समय सुबह 8 बजकर 36 मिनट से शुरू होकर दोपहर के 10 बजकर 03मिनट पर खत्म हो जाएगा

मेष राशि
आज आपके लिए स्वास्थ्य का ध्यान रखने का दिन है। योग और ध्यान करके अपने शरीर को स्वस्थ रखें। व्यायाम करने और सही खानपान करने का ध्यान रखें। आपके वित्तीय स्थिति में भी सुधार की आवश्यकता हो सकती है। अपने खर्चों को संयंत्रित करें और धन की बचत करें।

वृषभ राशि
आज आपके लिए काम का दिन है। अपने कार्य में मेहनत करें और उन्नति के लिए समय निकालें। आपकी मेहनत और संघर्ष आपको सफलता दिलाएगा। रिश्तों में भी सुधार की आवश्यकता हो सकती है। समय निकालकर अपने परिवार के साथ समय बिताएं और उनके साथ बातचीत करें।

मिथुन राशि
आज आपके लिए स्वास्थ्य का ध्यान रखने का दिन है। स्वस्थ भोजन करें और व्यायाम करें। आपके दिमाग को शांत रखने के लिए ध्यान योग करें। आपके वित्तीय स्थिति में भी सुधार हो सकता है। सचेत रहें और अपने खर्चों को नियंत्रित करें।
कर्क राशि
आज आपके लिए परिवार और रिश्तों का महत्वपूर्ण दिन है। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएं और उनके साथ बातचीत करें। आपकी सहायता और समर्थन से आपके परिवार के सदस्य आपकी ओर आकर्षित होंगे। वित्तीय रूप से भी आपको सुख संपन्नता मिल सकती है। धन की बचत करें ।

सिंह राशि
आज किसी नए स्रोत से आमदनी होगी। आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। कार्यस्थल पर अच्छी खबर मिल सकती है। करियर, कारोबार में प्रगति होने की संभावना है। कोई मित्र आपसे मदद मांग सकता है। धर्म-कर्म में हिस्सा लेंगे। रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है।

कन्या राशि
जरूरत से ज्यादा खर्च न करें। सोचे हुए काम पूरे होंगे। आपकी किसी बात से परिवार के सदस्यों को बुरा लग सकता है। क्रोध, ईर्ष्या की प्रवृत्ति से दूर रहें। वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। सरकारी काम लंबित हो सकते हैं।

तुला राशि
आज आपके लिए एक अच्छा दिन होगा। आपके कार्यों में सफलता मिलेगी और आपको आवश्यक समर्थन भी मिलेगा। आपको अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और नियमित व्यायाम करना चाहिए।

वृश्चिक राशि
आज आपको अपने व्यापार में सफलता मिलेगी। आपको अपनी योजनाओं को पूरा करने के लिए सक्रिय रहना चाहिए। आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का भी मौका मिलेगा।

धनु राशि
आज आपके लिए आर्थिक रूप से सकारात्मक दिन होगा। आपको नए आवेदनों और प्रोजेक्ट्स के लिए स्वीकार किया जाएगा। आपको ध्यान देने की आवश्यकता है कि आप अपने खर्चों को नियंत्रित रखें और बचत करें।

मकर राशि
आज आपको अपने करियर में सफलता मिलेगी। आपको अपने काम को प्राथमिकता देनी चाहिए और अपने लक्ष्यों की ओर प्रगति करने के लिए समर्पित रहना चाहिए। आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और स्वस्थ आहार लेना चाहिए।

कुंभ राशि
आज आपके लिए एक उत्कृष्ट दिन होगा। आपको आपके परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा और आपको खुशी मिलेगी। आपको अपने सामाजिक संबंधों को मजबूत करने के लिए सक्रिय रहना चाहिए।

मीन राशि
आज आपको अपने वित्तीय मामलों में सतर्क रहना चाहिए। आपको अपने धन के बारे में सोचने की आवश्यकता है और अपने खर्चों को संयंत्रित करना चाहिए। आपको अपनी स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और ध्यान देने की आवश्यकता है।