मोहन मंत्रिमंडल कल दोपहर में लेगा शपथ

इंदौर से मुख्यमंत्री सीधे पहुंचेंगे भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश के मोहन यादव मंत्रिमंडल का खाका तैयार हो चुका है। सोमवार को मंत्रिमंडल शपथ लेगा। राजभवन में 3:30 बजे शपथ समारोह होगा। इस बारे में मुख्य सचिव वीरा राणा ने शपथ की तैयारी को लेकर रविवार को बैठक ली। बताया जा रहा है कि 20 से 22 मंत्री शपथ ले सकते हैं। इनमें 8 से 10 नए चेहरे होंगे। हर एक लोकसभा सीट से एक-एक मंत्री बनाए जा सकते हैं। सबसे ज्यादा नजर इंदौर संभाग पर है, जहां मंत्री पद के कई दावेदार हैं। संभावना है कि कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल, रीति पाठक, राकेश सिंह को भी शपथ दिलवाई जा सकती है। सिंधिया कोटे से जितने मंत्री थे उनकी संख्या घटने की संभावना है।
मुख्यमंत्री मोहन यादव कल इंदौर में होंगे। यहां से वे दोपहर में भोपाल पहुंचकर नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।
इसके पूर्व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव शनिवार को दिल्ली पहुंचे । उन्होंने रविवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात की। सीएम मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भी मुलाकात की।

इंदौर एयरपोर्ट पर की जनप्रतिनिधियों से चर्चा

सीएम मोहन यादव ने शनिवार को दिल्ली जाते वक्त इंदौर एयरपोर्ट पर जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक कर 25 दिसंबर को आयोजित होने वाले हुकुमचंद मिल के श्रमिकों को राशि वितरण कार्यक्रम के लिए चल रही तैयारियों की समीक्षा की। इसके साथ ही उन्होंने शहर में कानून व्यवस्था, स्वच्छता, अतिक्रमण सहित अन्य विषयों के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की।