श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक

ब्रह्मास्त्र मुंबई

जाने माने कलाकार श्रेयस तलपड़े को गुरुवार को हार्ट अटैक आया। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसके बाद उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। 47 साल के श्रेयस को यूं अचानक हार्ट अटैक आने की खबर देर रात सामने आई इस खबर के बाद से उनके शुभचिंतक लगातार उन्हें लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और परिवार की तरफ से उनकी सेहत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।
जानकारी के अनुसार, बीती गुरुवार रात को श्रेयस को अपनी तबीयत कुछ सही नहीं लग रही थी। ऐसे में पत्नी दीप्ती और परिवार वाले उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई है और फिलहाल वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है।
श्रेयस सुबह ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए घर से निकल गए थे। इसके बाद दिनभर श्रेयस ने फिल्म की शूटिंग की और इस दौरान लगातार शॉट्स दिए। हमेशा की तरह वे शूटिंग खत्म करके शाम को घर लौटे लेकिन घर पहुंचने के साथ ही उन्हें तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही थी। तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तो पत्नी दीप्ती उन्हें हॉस्पिटल ले जाने लगीं। बताया जा रहा है कि इस दौरान श्रेयस गिर पड़े। ऐसे में पत्नी काफी घबरा गईं और जल्दी से श्रेयस को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें एक अटैक आया। इसके बाद श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई, जिसके बाद वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।
बता दें फिल्म वेलकम 3 में श्रेयस अहम रोल निभा रहे हैं। वे फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर आदि के साथ नजर आएंगे। श्रेयस को अटैक आने की खबर के बाद से फिल्म की पूरी कास्ट उन्हें लेकर परेशान हो गई है।

Author: Dainik Awantika