अंतराष्ट्रीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन दिगंबर जैन सोशल ग्रुप फेडरेशन के तत्वावधान में

इंदौर। सम्मानीय समस्त सोशल ग्रुप एवं राष्ट्रीय पदाधिकारी गण तथा ग्रुप पदाधिकारी जैसा कि आप सभी को विदित है कि पहली बार दिगंबर जैन सोशल ग्रुप फेडरेशन के तत्वावधान में आयोजित आगामी 24 दिसंबर 2023 को दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप फ़ेडरेशन द्वारा सकल जैन समाज के लिए अंतराष्ट्रीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन का प्रथम आयोजन इंदौर में पुखराज पेलेस फुटी कोटी पर किया जा रहा है। फेडरेशन के मिडिया प्रभारी राजेश जैन दद्दू ने बताया की 1100 इन्ट्री अभी तक प्राप्त हो गई है फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश विनायका यशकमल अजमेरा शिरोमणि संरक्षक श्रीमती पुष्पा कासलीवाल संजय पापडीवाल प्रदीप गंगवाल ने कहा की समस्त सोशल ग्रुप एवं सभी रिजन ग्रुप पदाधिकारीयों के सहयोग से ही यह परिचय सम्मेलन सफल होगा।

इस हेतु परिचय सम्मेलन की पूरी टीम कड़ी मेहनत से दिन रात लगीं हुईं हैं राजेश जैन दद्दू ने कहामैं आपको बताने हेतु उत्सुक हूं कि मैंने इन प्रविष्टियों को सरसरी निगाह से देखा ,तो पाया की इसमें सोशल ग्रुप के पदाधिकारियों द्वारा स्वयं के बेटे / बेटी /नातिन / दोयते के फार्म आये है जैसे जे.के.जैन साहब कोटा ,महेन्द्र जी बाकलीवाल देवास जी ,उमेश जी अजमेरा कोटा ,विनय जी जबलपुर ,आशीष जी सुतवाले इंदौर ,आज़ाद जी जैन जबलपुर , द्वारा परिवार के विवाह योग्य बच्चों के फॉर्म भरे है ,जिसकी प्रविष्टियों की संख्या लगभग 250 है।
इस हेतु भी मैं आपका विशेष आभारी हूँ ।

आपको एक अत्यावश्यक जानकारी और प्रेषित करना चाहता हूं कि हमें प्राप्त हुई इन प्रविष्टियों में अप्रवासी भारतीय (N.R.I), एम.टेक. (M.tech), मेकेनिकल इंजीनियर (M. E.) प्रोफेशनल्स,डॉक्टर्स (M.B.B.S ,M.D.) चार्टेड एकाउंटेंट्स,इंडस्ट्रियलिस्ट, व्यवसायी एवम अन्य प्रोफेशनल्स बच्चों के बॉयोडाटा प्राप्त हुए हैं।

अतः आप आगामी 2 दिनों में इस बारे में भी प्रचार प्रसार करें कि अन्य परिचय सम्मेलनों से हमारा सम्मेलन इस मायने में भी भिन्न है कि यहां ज्यादातर प्रोफेशनल बच्चों के बायो डाटा विश्वस्त माध्यम से प्राप्त हुए हैं। इस बात में कोई अतिशयोक्ति नही कि हम एक ऐतिहासिक परिचय सम्मेलन करने जा रहे हैं ऐसे में आप सभी का सहयोग और भागीदारी एक अत्यावश्यक पूंजी होगी जो हमें सफलतम पायदान पर ले जाएगी।