गोगामेड़ी के कातिलों ने उगल दिए सारे राज़…गैंग्स ऑफ़ गोगामेड़ी,,,लॉरेंस बिश्नोई…

राजस्थान । गोगामेडी हत्याकांड में बड़ा खुलासा सामने आया है गोगामेड़ी के हत्याकांड के गिरफ्तार कातिलों ने सारे राज उगल दिए हैं इस हत्याकांड से जुड़ी हुई कड़ी से कड़ी तक पुलिस पहुंच चुकी है और इस हत्याकांड से संबंधित सामने आए कई नाम जिसको लेकर पुलिस एक-एक बिंदु पर गंभीरता से जांच कर आरोपियों की धर पकड़ कर रही है।  पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़ी एक छात्रा को हिरासत में लिया है जिसका नाम पूजा सैनी बताया जा रहा है।  दरअसल आरोप यह है की शूटर नितिन फौजी हत्या से पहले पूजा के घर रुका था बताया जा रहा  पूजा सैनी टोंक की रहने वाली है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । यही नहीं पूजा सैनी और उसका पति हथियारों की तस्करी का काम करते हैं । वही इस हत्याकांड में सूत्र के अनुसार  हथियार माहिया करने में पूजा सैनी ने अहम रोल निभाया था साथ ही  पूजा सैनी और उसके पति ने गोगामेड़ी की रेकी भी की थी। माने तो इस हत्या काण्ड में पूजा का किरदार  बेहद ही खास माना  जा रहा  है ।  इस गिरफ्तारी के बाद और कई  दबे राजों से पर्दा उठ सकता है क्योंकि छात्रा पूजा सैनी का इस हत्याकांड में अहम रोल  था गोगामेड़ी की हत्या करने वाला शूटर छात्रा पूजा सैनी के घर पर रुका था फिलहाल पुलिस छात्रा पूजा सैनी कर रही है।

गैंग्स ऑफ़ गोगामेड़ी,,,लॉरेंस बिश्नोई आखिर क्यों थी दुश्मनी… पर्दे से उठा राज…

इधर गोगामेड़ी के हत्या के दिन ही यह दावा किया गया था कि इस हत्याकांड का कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग्स है और अब यही बात बिल्कुल साफ तौर पर नजर आई है दरअसल गोगामेड़ी राजस्थान के अंदर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए मुसीबत बन चुके थे जबकि गोगामेड़ी की वजह से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की दहशत खत्म होती जा रही थी ।  आखिर क्यों थी गोगामेडी और रवि बिश्नोई की दुश्मनी इस पर से भी पर्दा उठ चुका है जी हां सुखदेव सिंह गोगामेडी आखिर क्यों लॉरेंस ग्रुप के गुर्गो की आंखों में छुप गए थे। इसका भी खुलासा हो चुका है गोगामेड़ी की कत्ल में सिर्फ दो शूटरो का रोल नहीं है जिन्होंने बहुत प्लानिंग के साथ और बहुत चालाकी के साथ खास मकसद से अंजाम दिया गया था गोगामेड़ी की हत्या कांड के दोनों सूटर की गिरफ्तारी के बाद खुलासों ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है।

दो शब्दों में उलझी क़त्ल की कहानी.. डोनेशन मनी…. प्रोटेक्शन मनी…

दरअसल इस पूरे मामले में जो जानकारी सामने आ रही है वह यह बता रही है की यह पूरी लड़ाई लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप और राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष रहे सुखदेव सिंह गोगामेडी से मनी कलेक्शन को लेकर चल रही थी जी हां लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप और यह पूरा साम्राज्य चलाने के लिए बड़ी मात्रा में धन की आवश्यकता रहती है।  क्योंकि शूटरों को रकम देने और आधुनिक हथियार खरीद की जरूरत  अपराध के साम्राज्य को चलाने और अत्याधुनिक हथियारों के खरीद के खातिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग्स बड़े पैमाने पर फिरौती के लिए धमकियां देकर वसूली करते हैं सबसे बड़ा बात यह है कि गिरफ्तार किए गए नितिन फौजी और रोहित राठौर यह दोनों शूटर लॉरेंस बिश्नोई के खास गुर्गे रोहित गोदारा से जुड़े हुए थे और उनको जानते भी थे। अपने खजाने को भरने के लिए लॉरेंस विष्णु ने राजस्थान को चुना राजस्थान एक बहुत ही सक्षम राज्यों में से एक है और लॉरेंस बिश्नोई यहां के बड़े-बड़े व्यापारियों को धमका कर उनसे प्रोटेक्शन मनी विरोधी के तौर पर वसूलते थे यानी के रंगदारी वसूलने के नाम पर लॉरेंस बिश्नोई ने रोड मैप कर लिया था बड़े व्यापारियों से रंगदारी वसूलने का जिम्मा लॉरेंस बिश्नोई ने अपने खास गुरुदेव रोहित गोदारा को सोप रखा था। और रोहित गोदारा ने अपना काम भी शुरू कर दिया था सूत्रों के अनुसार पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई का खौफ दिखाकर रोहित गोदारा व्यापारियों को धमकी दिलाने का काम कर रहा था लेकिन इस पूरे रोल मैप में उसके लिए सबसे बड़ी दीवाल बनकर उभरे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी।

लोरेंस गेंग्स ने मांगी थी 50लाख की रंगदारी…नितिन फौजी और रोहित राठोर दोनों शूटर… 

दरअसल राजस्थान रतनगढ़ के एक बड़े व्यापारी महिपाल से लॉरेंस बिश्नोई के गुरु के रोहित गोदारा ने 50 लाख फिरौती मांगी जिसकी खबर महिपाल ने सुखदेव सिंह गोगामेडी को दे दी। यह बता दे व्यापारी महिपाल और सुखदेव सिंह के बेहद खास संबंध थे सुखदेव सिंह गोगामेडी राजपूत राजस्थान का एक दबंग नेता था। जिसके पास धन बल और बाहुबल दोनों था।  सुखदेव सिंह के इशारे पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती थी यही वजह थी कि रतनगढ़ के व्यापारियों ने यह तय किया कि गोगामेड़ी के नाम का इस्तेमाल कर बिश्नोई गैंग के ख्वाब से बचा जा सकता है। और यही सोच कर व्यापारियों ने सुखदेव सिंह गोगामेडी का नाम लेकर व्यापारी महिपाल ने कहां की सुखदेव सिंह गोगामेडी ने रंगदारी देने से मना कर दिया है। इस पर लॉरेंस ग्रुप को व्यापारिय फिरौती देने से इनकार कर दिया। यह बात जब लॉरेंस बिश्नोई की आंखों में चुभ गई और उसने अपने आतंक खौफ मैं रुकावट बनने वाले गोगामेडी को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया और अपने खास गुर्गे रोहित को गोगामेड़ी की हत्या करने का आदेश दिया। इस आदेश पर रोहित ने अपने दो शूटरों को तैयार कर गोगामेड़ी की हत्या का प्लान बनाया और कड़ी से कड़ी जोड़कर आखिरकार लॉरेंस ग्रुप में राजस्थान के दबंग नेता गोगामेडी राजपूत को अपने रास्ते से हटा दिया अब सवाल यह है की राजस्थान के बड़े व्यापारियों में अब दहशत सिख फैल गई है। और बात रंगदारी की तो खबर यह सामने आई है का व्यापार बिना कहे लॉरेंस ग्रुप के को फिरौती के नाम पर लाखों रुपए भेंट कर रहे हैं क्योंकि राजस्थान के किंग को लॉरेंस ग्रुप में मौत के घाट उतार कर राजस्थान में अपना कब्जा ही नहीं गढ़वी बना लिया है और व्यापारियों में अब पूरी तरह से बिश्नोई ग्रुप का खौफ बना हुआ है।

रिपोर्ट विकास त्रिवेदी