April 18, 2024

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। मैजिक हटाने की बात पर चालक ने जीआरपी आरक्षक को वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए परिजनों को बुला लिया। सभी ने मिलकर आरक्षक से अभद्रता की और मारपीट पर उतारू हो गये। आरक्षक की शिकायत पर चालक, उसके पिता-बहन और 2 अन्यों के खिलाफ जीआरपी ने शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज किया है।
रेलवे स्टेशन पार्सल आफिस के बाहर गुरूवार दोपहर जीआरपी आरक्षक आंनद और प्रधान आरक्षक नारायण सोलंकी ड्युटी पर तैनात थे। उसी दौरान मैजिक चालक सवारी लेकर पहुंचा और पार्सल आफिस के अंदर तक आ गया और बीच में खड़ी कर दी। ड्युटी कर रहे आरक्षक आनंद ने मैजिक हटाने के लिये ्रकहा तो चालक अरबाज पिता रफीक खान निवासी गरीब नवाज कालोनी ने अभद्रता शुरू कर दी। प्रधान आरक्षक नारायण सोलंकी भी मौके पर आ गये। तभी चालक ने अपने पिता-बहन और परिवार को बुला लिया। सभी ने मिलकर आरक्षक के साथ ­ाूमा­ाटकी शुरू कर दी। चालक की बहन ने वर्दी फाड़ दी, वहीं चालक अरबाज वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। उसका पिता भी आरक्षक पर आक्रोशित हो गया। आरक्षक ने चालक को पकड़ लिया था, इस दौरान काफी भीड़ जमा हो गई, कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। आरक्षक से विवाद की खबर मिलने पर जीआरपी थाने का बल पार्सल आफिस तक पहुंचा और मैजिक जब्त कर लिया। मामले में आरक्षक की शिकायत पर चालक और उसके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ धारा 353 का प्रकरण दर्ज किया गया है। टीआई ज्योति शर्मा का कहना था कि रेलवे स्टेशन की व्यवस्था को लेकर जीआरपी तैनात रहती है। पूर्व में आटो चालक विवाद करते थे। जिन्हे सम­ााईश दी जा चुकी है। अब मैजिक चालक दादागिरी करने लगे है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
मैजिक चालक और आरक्षक के बीच विवाद का लोगों द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें चालक और आरक्षक एक-दूसरे पर आरोप लगाते सुनाई दे रहे है। आरक्षक चालक को छोड़ने की गुहार लगा रहे लोगों से धमकी भरे लहजे में बात करता दिखाई दे रहा है। वहीं चालक का कहना था कि उसके साथ मारपीट की गई है। वहीं जीआरपी टीआई ज्योति शर्मा का कहना था कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के साथ एक अन्य वीडियो भी बनाया गया है, जिसमें मैजिक चालक की बहन आरक्षक के साथ ­ाूमा­ाटकी करती दिखाई दे रही है।