शादी के 6 महीने बाद 1 लाख के गहने और नगदी लेकर भागी लुटेरी दुल्हन प्राइवेट बैंक कर्मचारियों को बनाया शिकार, चिंतामन में परिजनों ने करवाई थी शादी बच्ची को कोचिंग छोड़ हुई फरार, मोबाइल भी किया बंद

दैनिक अवंतिका उज्जैन। शहर में लुटेरी दुल्हन ने एक बैंक कर्मचारियों को लूट लिया। लुटेरी दुल्हन बैंक कर्मचारी से विवाह रचाने के 6 महीने बाद घर से 1 लाख के गहने और 35 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गई। एक महीने से बैंक कर्मचारी पुलिस से न्याय पाने के लिए ठोकरें खा रहा है लेकिन अभी तक लुटेरी दुल्हन का पता नहीं चल पाया है।
यह है पूरा मामला सेठी नगर के समीप पूजा नगर निवासी कृष्ण शर्मा जो की प्राइवेट बैंक में सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर हैं उनका पहली पत्नी से तलाक हो गया था। पहली पत्नी से उनकी एक बच्ची है जो उनके साथ ही रहती है। कृष्ण कुमार शर्मा का तलाक होने पर उनकी दूसरी शादी कराने के लिए परिवार वाले प्रयास कर रहे थे।इसी दौरान इंदौर के ग्राम जाखिया में रहने वाले उनके परिचित पंडित राजकुमार शर्मा ने उन्हें अपने एक जजमान की बताई और कृष्ण और उसके परिवार वालों को इंदौर बुलाकर लड़की के इंदौर मरिमाता क्षेत्र में रहने वाले फूफा अवधेश तिवारी और बुआ बैबी तिवारी से मिलवा दिया। इंदौर में रहने वाले लड़की के बुआ फूफा ने कृष्ण के परिजनों को बताया कि उनके परिवार की लड़की है जो उत्तर प्रदेश के इटावा के ग्राम इकदील में रहती है लड़की का नाम खुशी उर्फ बुलबुल पिता आशु तिवारी बताया तथा इस दौरान उन्होंने वीडियो कॉल कर लड़की को लड़का भी दिखा दिया और दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया और रिश्ता तय होगा। इसके बाद बैंक कर्मचारी कृष्ण के परिजनों ने 21 अप्रैल को कृष्ण की चिंतामन गणेश मंदिर में खुशी उर्फ बुलबुल से धार्मिक रीति रिवाज अनुसार शादी संपन्न करवा दी। और खुशी कृष्ण कुमार शर्मा के साथ उनके सेठी नगर निवास पर रहने लगी। विवाह के चार महीने के पश्चात खशी के रंग ढंग बदल गए और वह कृष्ण से पैसे को लेकर अक्सर विवाद करने लगी। 27 अक्टूबर को जब कृष्ण रोज की तरह बैंक में अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे इसी बीच खुशी उर्फ बुलबुल दोपहर 3 से 4 बजे के लगभग की बच्ची को कोचिंग छोड़ने के बहाने घर से निकली और खुशी उर्फ बुलबुल ने बच्ची को दुर्गा प्लाजा स्थित कोचिंग क्लास छोड़ा और उसके बाद खुशी वहां से गायब हो गई और उसने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।घर पर जेवर व पैसे गायब देख तो उन्हें शंका हुई। जब कृष्ण शर्मा ने खुशी उर्फ बुलबुल की एक उत्तर प्रदेश में रहने वाली सहेली को फोन लगाया तो पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है और जिस लड़की से उनका विवाह हुआ है वह लुटेरी दुल्हन है। सहेली ने बताया कि खुशी उर्फ़ बुलबुल पहले से ही शादीशुदा है और जब कृष्ण कुमार शर्मा से खुशी ने शादी की तो उसने खुद को कुंवारा बताया था। शादीशुदा होने की जानकारी खुशी के बुआ फूफा को भी पहले से थी। लेकिन उन्होंने यह सब छुपाए रखा। कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया की खुशी और बुलबुल जब घर से कोचिंग का बहाना बनाकर गई तो घर में रखे 1 लाख के सोने चांदी के जेवर कान की बाली, मंगलसूत्र, अंगूठी, पायल, सहित अन्य सोने चांदी के जेवरात करीब 1 लाख रुपए के और नगदी 35 हजार रुपए लेकर फरार हुई है। उन्होंने माधव नगर थाने में इस मामले की शिकायत की है। परिजनों का कहना है कि इंदौर में रहने वाले बुआ फूफा को खुशी के बारे में सब कुछ पता है अगर पुलिस पूछताछ करें तो पूरा सच सामने आ सकता है।