अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड सीमेंट निर्माण के क्षेत्र मे देश मे एक प्रतिष्ठित स्थान

मनावर । आदित्य बिरला समूह की कंपनी अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड सीमेंट निर्माण के क्षेत्र मे देश मे एक प्रतिष्ठित स्थान रखती है। धार सीमेंट वर्क्स, अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड की एक इकाई है, जो कि सामाजिक उत्तरदायित्व के निर्वहन एवं ग्रामवासियों के उत्थानात्मक कार्यों के लिए कटिबद्ध है।अपनी सामाजिक उत्तरदायित्व की गतिविधियों के अंतर्गत आज दिनांक 22 नवंबर 2023 को अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड, धार सीमेंट वर्क्स द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, मनावर को सी आर्म मशीन एवं ऑपरेशन थिएटर टेबल प्रदान किये गये। इन मशीनो की कीमत लगभग 12:30 लाख रूपये है इन मशीनों का प्रयोग मरीज के आर्थोपेडिक आपरेशन के दौरान किया जाता है। इस मशीन के उपयोग से मनावर मे भी सर्जिकल ऑपरेशन के क्षेत्र मे एक नया आयाम जूडेगा एवं स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार से मनावर शहर एवं ग्रामीण अंचल के लोगो लाभ मिलेगा।

यह पुनीत कार्य धार सीमेंट वर्क्स के इकाई प्रमुख, श्री विजय छाबड़ा के कुशल निर्देशन एवं स्वीकृति के फलस्वरूप ही दिया जाना संभव हुआ।

धार सीमेंट वर्क्स की ओर से श्री मनीष दीक्षित विभागाध्यक्ष (भूमि एवं सीएसआर) श्री प्रवीण घोटकर मेनेजर सीएसआर उपरोक्त कार्यक्रम में मेडीकल संसाधनो के हस्तांतरण की प्रकिया को संपन्न किया।इस अवसर पर धार जिले के सी.एम.एच.ओ. डॉ. एम.एन. गेहलोत, डॉ रघुवंशी, डी.पी.एम. तथा मनावर सिविल अस्पताल के डॉ संजय मुवेल एवं अस्पताल के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।डॉ मुवेल ने इस अवसर पर अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड, धार सीमेंट वर्क्स का धन्यवाद ज्ञापित किया

रिपोर्ट कोशिक पंडित 

Author: Dainik Awantika