फर्जी मतदान करने वाले युवती पर दर्ज हुआ मामला , 17 नवबंर को फर्जी मतदान करने पहुंची युवती को लेकर जमकर हंगामा मचा था

दैनिक अवंतिक  उज्जैन। 17 नवबंर को फर्जी मतदान करने पहुंची युवती को लेकर जमकर हंगामा मचा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले की लिखित शिकायत पीठासीन अधिकारी ने पुलिस से की थी। मामले में मंगलवार को पुलिस ने अज्ञात युवती के खिलाफ धारा 188 का प्रकरण दर्ज कर लिया।
विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तर विधानसभा सीट पर मतदान के लिये फाजलपुरा शासकीय स्कूल में मतदान केन्द्र बनाया गया था। 17 नवबंर को वोटिंग समाप्त होने से पहले एक युवती फर्जी तरीके से मतदान करने पहुंच थी। जिसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया था। जिसको लेकर मतदान केन्द्र में जमकर हंगामा हुआ था। युवती किसी ईशा पिता महेश झालानी के नाम का वोट डालने पहुंची थी। जिसे महिला थाने भेजा गया था। लेकिन उसे बाद में छोड़ दिया गया था। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर मतदान समाप्ति के बाद मतदान अधिकारी मंजूरअली पिता मुनव्वर अली 54 वर्ष निवासी मिर्जागालिब पथ बडऩगर ने लिखित शिकायत कोतवाली थाना पुलिस को दर्ज कराई थी। जांच के बाद मामले में सोमवार देर रात पुलिस ने युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। एसआई सलमान कुरैशी ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने वाले पीठासीन अधिकारी है। वीडियो के आधार पर युवती की पहचान की जा रही है।
युवती ने बताया था अपना नाम लीना
गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में युवती अपना नाम लीना बता रही थी और किसी मनीष का नाम ले रही थी। उसे मतदान केन्द्र से महिला थाने भी भेजा गया था, उस दौरान देर रात तक शिकायत नहीं होने पर उसे छोड़ भी दिया गया था। अब कोतवाली पुलिस युवती को अज्ञात मानकर उसकी तलाश कर रही है।

Author: Dainik Awantika